क्या बेटियों की वजह से शादी नहीं कर रही हैं सुष्मिता सेन, बताया आखिर क्या है अब तक सिंगल रहने की वजह

सुष्मिता ने बताया कि उनके अब तक शादी ना करने की वजह उनकी बेटियां नहीं हैं। इसके साथ ही सुष्मिता ने अब तक शादी ना करने की वजह बताई। सुष्मिता ने यह भी बताया कि कैसे वह 3 बार शादी करने के करीब थीं।

सुष्मिता सेन उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो अभी तक सिंगल हैं। इसके साथ ही सुष्मिता सिंगल मदर हैं और वह अकेले ही अपनी दोनों बेटियों की परवरिश करती हैं। सुष्मिता हाल ही में ट्विंकल खन्ना के शो ट्वीक इंडिया में पहुंचीं। इस दौरान सुष्मिता ने बताया कि उनके अब तक शादी ना करने की वजह उनकी बेटियां नहीं हैं। इसके साथ ही सुष्मिता ने अब तक शादी ना करने की वजह बताई। सुष्मिता ने यह भी बताया कि कैसे वह 3 बार शादी करने के करीब पहुंच गई थीं, लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने शादी नहीं की।

रोहमन से हुआ ब्रेकअप

बता दें कि सुष्मिता अभी लास्ट रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों साथ में कई रोमांटिक फोटोज और वीडियोज शेयर करते थे। फैंस को भी दोनों की जोड़ी पसंद थी। लेकिन फिर अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि ब्रेकअप के बाद भी दोनों के बीच कोई मनमुटाव नहीं है। दोनों आज भी एक-दूसरे से मिलते हैं। हाल ही में सुष्मिता के मिस यूनिवर्स बनने के 28 साल पूरे होने पर रोहमन, सुष्मिता और उनके परिवार के साथ सेलिब्रेट करते दिखे थे।

बच्चे नहीं शादी ना करने की वजह

सुष्मिता ने कहा, ‘मैं नहीं चाहती कि कोई आए और मेरी जिम्मेदारी बांटे, साथ ही ऐसा भी नहीं कि कोई मुझे मेरी जिम्मेदारी से पीछे हटाए। शादी को लेकर सुष्मिता ने कहा, मैं खुशनसीब हूं कि मेरी लाइफ में कई इंट्रेस्टिंग आदमी आए। जो एक वजह है मेरी शादी ना करने की वो यही है कि वह निराश थे। इसका मेरे बच्चों से कोई लेना-देना नहीं है। मेरे बच्चे कभी इस इक्वेशन में नहीं थे। मेरे दोनों बच्चे ने मेरी लाइफ के हर शख्स को खुले दिल से स्वागत किया है। उन्होंने कभी मुंह नहीं बनाया। उन्होंने सभी को प्यार और रिस्पेक्ट दिया। यह सबसे खूबसूरत चीज है देखने के लिए।’

3 बार शादी तक पहुंची बात

सुष्मिता ने आगे कहा, ‘मैं 3 बार शादी के करीब पहुंच गई थी और इन तीनों से भगवान ने मुझे बचाया। मैं बता नहीं सकती कि उनकी संबंधित लाइफ के साथ कौन सी आपदाएं आईं। भगवान ने मुझे बचाया, साथ ही मेरे बच्चों को भी। भगवान भी मुझे किसी खराब अफेयर में नहीं देखना चाहते थे।’

प्रोफेशनल लाइफ

सुष्मिता की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो साल 1994 में वह मिस यूनिवर्स बनी थीं। इसके बाद उन्होंने महेश भट्ट की फिल्म दस्तक से साल 1996 में बॉलीवुड डेब्यू किया। इसके बाद सुष्मिता ने बीवी नंबर 1, फिजा, आंखें, मैं हूं ना और मैंने प्यार क्यूं किया जैसी फिल्मों में काम किया है। सुष्मिता साल 2010 में नो प्रॉब्लम फिल्म में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने ब्रेक ले लिया था। फिर सुष्मिता ने साल 2020 में वेब सीरीज आर्या से कमबैक किया। पिछले साल ही सीरीज का दूसरा पार्ट रिलीज हुआ। सुष्मिका की परफॉर्मेंस देखकर सब हैरान हो गए थे। क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों तक सभी ने सुष्मिता की तारीफ की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *