किसी जमाने में सलमान खान ने की थी इस एक्ट्रेस की खोज, ऐश्वर्या राय जैसा है लुक- लेटेस्ट फोटो हुईं वायरल

स्नेहा उल्लाल ने लकी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया और वो भी सलमान खान के साथ. लेकिन फिल्मों में वह ज्यादा कामयाबी हासिल नहीं कर सकीं.

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड में कुछ ऐसे सितारों की भी फेहरिस्त है जिन्होंने रातों-रात स्टारडम तो हासिल कर लिया लेकिन कुछ ही दिनों बाद फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गए. उन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल. अपनी पहली ही फिल्म में सलमान खान की हीरोइन रहीं स्नेहा उल्लाल कुछ ही दिनों में इंडस्ट्री का चमकता सितारा बन गईं. स्नेहा सलमान खान के साथ फिल्म ‘लकी नो टाइम फॉर लव’ में नजर आईं और उन्हें देखते ही लोग उन्हें ऐश्वर्या राय की हमशक्ल बुलाने लगे. हालांकि कुछ दिन बाद स्नेहा फिल्मों से नदारद हो गईं. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी एक बेहद ग्लैमरस तस्वीर ने लोगों को एक बार फिर उनका दीवाना बना दिया है. इस तस्वीर में स्नेहा पहले से भी ज्यादा स्टनिंग और खूबसूरत दिख रही है.

 

सलमान खान की बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर आज भी उनका जलवा बरकरार है. इन दिनों  सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे स्नेहा के लेटेस्ट लुक ने लोगों की एक बार फिर नींद उड़ा दी है. स्नेहा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी ये स्टनिंग और सिज़लिंग तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में स्नेहा अपने बेड पर पोज देती हुई दिख रही हैं.

ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने हुए खुली जुल्फों में स्नेहा को देखने वाले देखते ही रह जाएंगे. अपने नो मेकअप लुक में भी स्नेहा किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. मासूम-सा चेहरा, खूबसूरत आंखें और इस फ्लॉलेस ब्यूटी ने एक बार फिर फैंस को उस दौर की याद दिला दी जब स्कूल ड्रेस में दो चोटी किए हुए स्नेहा ने ‘हाय रामा रामा हो’ गाने पर लोगों को अपनी दिलकश अदाओं से दीवाना बना दिया था.

इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए स्नेहा ने कैप्शन में लिखा है लेजी संडे. इंटरनेट पर स्नेहा उल्लाल की लेटेस्ट तस्वीर को देखते ही कमेंट्स की बाढ़ आ गई. एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा ‘धरती पर अप्सरा’, तो दूसरे ने लिखा ‘हमेशा की तरह गॉर्जियस’. वहीं एक और फैन ने लिखा मेरी फर्स्ट क्रश.

बताया जाता है कि स्नेहा को एक सीरियस बीमारी हो गई थी जिसकी वजह से वो ज्यादा समय तक खड़ी नहीं रह पाती थीं, यही वजह है कि उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली. इसके अलावा उनकी वर्क फ्रंट की बात करें तो  खुद स्नेहा ने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था कि ऐश्वर्या राय से उनकी तुलना करने की वजह से उन्हें काफी परेशानियां झेलनी पड़ी और वह खुद कंफर्टेबल फील नहीं करती थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *