Bigg Boss 16: रोजू अब्दिक से शादी करना चाहती हैं टीना दत्ता! घर में घुसते ही शुरू कर दी फ्लर्टिंग

Bigg Boss 16: नन्हा अब्दू (Abdu Rozik) ये सारी बातें सुनकर हैरान परेशान नजर आया। उसे बिग बॉस हाउस (Bigg Boss House) में इधर-उधर भागते हुए देखा जा सकता है। मेकर्स ने शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया है।

बिग बॉस हाउस में समीकरण बनते बिगड़ते हैं। कई बार कपल्स एक दूसरे के साथ प्यार में पड़ जाते हैं और कई बार लोगों के बीच दुश्मनी भी देखने को मिलती है। हालांकि टीना दत्ता को सीजन 16 के पहले ही दिन एक कंटेस्टेंट के साथ प्यार में पड़ गईं। टीना दत्ता बिग बॉस सीजन 16 के पहले ही दिन कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक के साथ फ्लर्ट करती दिखाई पड़ीं। उन्होंने न सिर्फ अब्दू से प्यार का इजहार किया बल्कि उन्हें शादी के लिए भी प्रपोज कर दिया।

टीना दत्ता ने किया अब्दू को प्रपोज
नन्हा अब्दू ये सारी बातें सुनकर हैरान परेशान नजर आया। उसे बिग बॉस हाउस में इधर-उधर भागते हुए देखा जा सकता है। मेकर्स ने शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें टीना दत्ता अब्दू रोजिक से एक के बाद एक तमाम सवाल पूछती नजर आ रही हैं। टीना दत्ता ने अब्दू रोजिक से कहा कि मैं तुमसे शादी कर लूंगा। इस पर अब्दू ने हैरान होकर पूछा- मुझसे?

टीना ने लगाई सवालों की झड़ी
टीना दत्ता ने जब अब्दू का रिएक्शन देखा तो उन्होंने एक के बाद एक सवालों की झड़ी लगा दी। उन्होंने अब्दू रोजिक से पूछा- क्या मैं तुम्हें डेट कर सकती हूं? इस तरह के हर सवाल पर टीना दत्ता हैरान परेशान होती नजर आईं। टीना दत्ता ने अब्दू रोजिक से पूछा- क्या मैं तुम्हारी गर्लफ्रेंड बन सकती हूं? इसके बाद अब्दू समझ गए कि टीना फ्लर्ट कर रही हैं।

अब्दू रोजिक का स्वयंवर
इसके बाद किसी ने धीरे से कहा कि अब्दू को तो अर्चना पसंद है। इस पर अब्दू बेचारा घर में भागता दौड़ता नजर आया। मेकर्स ने इस फनी वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- कंट्रोल करो अपना एक्साइटमेंट, क्योंकि कल है घर के सबसे एलिजिबल बेचलर का स्वयंवर। वीडियो पर लोगों के खूब रिएक्शन्स आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *