चहल के साथ ‘खेल’ हो गया, बिना बताए बैटिंग करने उतरे, फिर हुआ कुछ ऐसा ‘कन्फ्यूजन’, देखकर दुनिया हुई हैरान,

Yuzvendra Chahal batting viral video Explained, दरअसल, नियमों के अनुसार चहल पहले ही मैदान पर उतर गए थे और क्रीज के करीब पहुंच गए थे. ऐसे में उनकी जगह दूसरा बल्लेबाज नहीं उतर सकता था, ऐसे में इस ‘कन्फ्यूजन’  के बीच चहल को वापस बैटिंग के लिए जाना पड़ा

Yuzvendra Chahal batting viral video Explained:  पहले टी-20 वेस्टइंडीज ने 4 रन से जीत लिया और सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली. बता दें कि पहले वेस्टइंडीज ने बल्लेबाजी की थी और 149 रन बनाए थे जिसके बाद भारतीय टीम 145 रन ही बना सकी. इस मैच में एक ऐसी घटना हुई जिसने फैन्स ही नहीं बल्कि दुनिया को भी हैरान कर दिया. दरअसल, जब भारत के 8 विकेट गिरे तो नंबर 9 पर बैटिंग करने के लिए युजवेंद्र चहल मैदान पर उतरे, लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ जिसने फैन्स को चौंका दिया.

दरअसल, चहल बिना किसी को बताए नंबर 9 पर बैटिंग करने के लिए मैदान में चले गए थे. ऐसा देखकर टीम मैनेजमेंट हैरान रह गया. चहल को बैटिंग के लिए जाता देख  मैनेजमेंट ने उन्हें तुरंत वापस लौटने का इशारा किया, जिसे देखकर स्पिनर ने वापस लौटना शुरू किया. जैसे ही चहल वापस लौटने लगे वैसे ही उन्हें फिर से दोबारा क्रीज पर लौटना पड़ा.

दरअसल, नियमों के अनुसार चहल पहले ही मैदान पर उतर गए थे और क्रीज के करीब पहुंच गए थे. ऐसे में उनकी जगह दूसरा बल्लेबाज नहीं उतर सकता था, ऐसे में अंपायर ने उन्हें वापस लौटने को कहा.  बता दें कि टीम मैनेजमेंट 9वें नंबर पर मुकेश कुमार को बैटिंग के लिए भेजना चाहता था. लेकिन चहल बिना किसी को बोले ही बैटिंग के लिए उतर गए थे. जिसके कारण ही यह ‘कन्फ्यूजन’ पैदा हुआ.

वैसे, मुकेश कुमार भी कुछ कमाल नहीं कर पाए, आखिरी गेंद पर भारत को 6 रन जीत के लिए चाहिए थे. ऐसे में आखिरी गेंद पर मुकेश केवल 1 रन ही बना सके और भारत यह मैच 4 रन से हार गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *