भारत को फिर से हराने के लिए तैयार पाकिस्तान, बाबर आजम बोले- सिर्फ सूर्यकुमार नहीं, सभी के लिए प्लानिंग बनाई है

कप्तान बाबर आजम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि उनकी टीम ने सिर्फ सूर्यकुमार ही नहीं, पूरी टीम के लिए योजना बनाई है। कप्तान को उम्मीद है कि वह इसे मैदान पर उचित तरीके से इस्तेमाल कर पाएंगे।

सूर्यकुमार यादव की आक्रामक बल्लेबाजी भले ही सभी टीमों के लिए भयभीत करने वाली हो लेकिन भारत के खिलाफ रविवार को यहां होने वाले टी20 विश्व कप मुकाबले की तैयारियों में जुटे पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम एक विशेष बल्लेबाज को अतिरिक्त अहमियत नहीं देना चाहते।

सूर्यकुमार टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में सबसे कम गेंदों में सबसे तेज 1000 रन पूरे करने वाले क्रिकेटर हैं। वह मैदान के चारों ओर शॉट लगाते हैं और उन्होंने सभी टीमों के गेंदबाजों की धुनाई की है। बाबर ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ”हमने सूर्यकुमार नहीं, बल्कि प्रत्येक खिलाड़ी के लिए योजना बनायी है। हमारी एक योजना है और उम्मीद करते हैं कि इसे मैदान पर उचित तरीके से इस्तेमाल कर पाएंगे।”

पाकिस्तान के लिए अच्छी खबर है कि शान मसूद ने सिर की चोट से वापसी कर ली है। बाबर ने बताया कि फखर जमां अब भी चोट से उबर रहे हैं और वह मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। उन्होंने कहा, ”शान मसूद उबर चुके हैं। उसने सारे टेस्ट पास कर लिये हैं। पिच दो दिन से ढकी थी लेकिन हम जानते हैं कि हमारी अंतिम एकादश कैसी होगी। ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *