अक्षय कुमार ने ‘तारा सिंह’ के सामने टेके घुटने, एडवांस बुकिंग में गदर 2 ने ओएमजी 2 को रौंदा

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 को रिलीज होने में अब सिर्फ एक हफ्ता बचा है. यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हाल ही में गदर 2 की एडवांस बुकिंग शुरू हुई है. जिसमें फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

नई दिल्ली: 

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 को रिलीज होने में अब सिर्फ एक हफ्ता बचा है. यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हाल ही में गदर 2 की एडवांस बुकिंग शुरू हुई है. जिसमें फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. गदर 2 के साथ अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ओएमजी 2 भी रिलीज हो रही है. ऐसे में सिने प्रेमी इन दोनों फिल्मों को लेकर एक्साइटेड हैं. लेकिन एडवांस बुकिंग के मामले में अक्षय कुमार की फिल्म ने सनी देओल के फिल्म के आगे घुटने टेक दिए हैं.

दोनों फिल्मों की ताजा एडवांस बुकिंग के बारे में बात करें तो गदर 2 ने अब तक एडवांस बुकिंग से 1.55 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. वहीं दूसरी ओर ओएमजी 2 ने कुल 32 लाख रुपये की कमाई की है. इससे साफ जाहिर होता है कि गदर 2 ने अक्षय की फिल्म से कई गुना कमाई की हुई है. वहीं तमाम ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि इन दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग का आंकड़ा आगे चल कर काफी कुछ साबित करने वाला है. आपको बता दें कि गदर 2 का ट्रेलर 26 जुलाई को रिलीज हुआ. जिसे सनी देओल और दर्शकों ने खूब पसंद किया है.

गदर 2 की कहानी साल 1971 के वक्त की होगी. इस बार भी फिल्म में एक्शन, इमोशन और कहानी का बेहतरीन तगड़ा देखने को मिल सकता है. इतना ही नहीं गदर 2 का ट्रेलर देशभक्ति से भी प्रेरित दिख रहा है. वहीं बात करें अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 की तो हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम और अरुण गोविल अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. वहीं इस फिल्म को अमित राय ने डायरेक्ट की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *