Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: मंजिरी को पता चल गया सच, अक्षरा को करेगी बिरला हाउस से बाहर

टीवी के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब तक आपने देखा कि मंजिरी के लिए अक्षरा और अभिमन्यु नाटक करते हैं। दोनों करवा चौथ भी सेलिब्रेट करते हैं। लेकिन अब ये नाटक ज्यादा लंबा नहीं चलेगा।

टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब तक आपने देखा कि मंजिरी के लिए अभिमन्यु और अक्षरा करवा चौथ का नाटक करते हैं। दोनों मंजिरी के लिए झूठे प्यार का दिखावा करते हैं। लेकिन अब आपको शो में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलने वाले हैं। एक तरफ मंजिरी, अक्षरा और अभिमन्यु को साथ देखकर बहुत खुश है। वहीं मनीष को अब अक्षरा का सच पता चल जाएगा। दरअसल, आरोही, मनीष को बता देगी कि अक्षरा, बिरला हाउस है और वह अभिमन्यु के साथ रह रही है ना कि जयपुर। मनीष इस बात को सुनकर काफी गुस्सा में आ जाएगा। उसे लगेगा कि अक्षरा ने उसे धोखा देकर उसका अपमान किया है।

अब मनीष, बिरला हाउस जाकर अक्षरा को लेने के लिए जाएगा। मनीष जैसे ही बिरला हाउस पहुंचेगा तो अक्षरा उसे देखकर हैरान हो जाएगी। वह अक्षरा का हाथ पकड़कर उसे वहां से ले जाने की जिद्द करता है। अक्षरा, समझाने की कोशिश करती है कि मंजिरी की वजह से वह ये सब कर रही है। लेकिन मनीष को इससे फर्क नहीं पड़ेगा। वहीं अभिमन्यु ये सब बस देखता रहेगा क्योंकि उसे पता है कि उसके बीच में आने से कुछ नहीं होगा।

मंजिरी को पता चल जाएगा सच

इसके बाद घर में शोर-शराबा सुनकर मंजिरी आएगी। महिमा फिर मंजिरी को सारा सच बता देगी। मंजिरी फिर मनीष से कहेगी कि उसे अक्षरा और अभिमन्यु से बस 5 मिनट बात करनी है। इसके बाद मंजिरी, अभिमन्यु और अक्षरा से सच बताने के लिए कहती है तो दोनों फिर बताते हैं कि अब वे तलाक ले रहे हैं। मंजिरी फिर दोनों को ये नाटक करने के लिए थैंक्यू कहती है और फिर अक्षरा को वहां से जाने के लिए कहती है। इतना ही नहीं वह दोनों के सामने हाथ तक जोड़ती है जिससे अक्षरा और अभिमन्यु को काफी बुरा लगता है।

क्या होगा आगे

वहीं मनीष भी अक्षरा से कहेगा कि अब जब मंजिरी को सब सच पता चल गया है तो अब यहां रुकने का कोई फायदा नहीं है और फिर वह अक्षरा को वहां से लेकर जाएगा।

अब मंजिरी के इस फैसले से क्या अभिमन्यु और अक्षरा को अपनी गलती का महसूस होगा और क्या मंजिरी दोनों को फिर साथ लाएगी या नहीं, ये आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *