Jhalak Dikhhla Jaa 10: फिर भिड़ेंगी शिल्पा शिंदे और हिना खान, Bigg Boss में कांटे का रहा था मुकाबला

Jhalak Dikhhla Jaa 10: शिल्पा शिंदे ने कहा कि मुझे कभी नहीं लगा था कि… दुश्मन शब्द बहुत अजीब सा शब्द है, लेकिन वो घर कभी-कभी बना देता है। घर में हमारे दोस्त भी बन जाते हैं और दुश्मन भी।

Jhalak Dikhhla Jaa 10 में एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे का मुकाबला हिना खान के साथ होगा। ऐसा दूसरी बार होगा जब हिना खान और शिल्पा शिंदे आपस में टकराएंगे। इससे पहले रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में दोनों एक आमने-सामने आ चुके हैं। हिना खान ने बिग बॉस सीजन 11 में शिल्पा शिंदे को कड़ी टक्कर दी थी लेकिन विनिंग क्राउन शिल्पा शिंदे के नाम रहा था।

दुश्मन नहीं दोस्त हैं हिना खान
एक बार फिर से हिना खान से मुकाबला करने के बारे में शिल्पा शिंदे ने अपना रिएक्शन दिया है और कहा है कि वह हिना को अपनी दुश्मन नहीं कहेंगी क्योंकि वह उन्हें पसंद करती हैं। बता दें कि झलक दिखला जा का मुकाबला बिग बॉस के मुकाबले से पूरी तरह अलग होगा। इस कॉम्पटीशन में फिटनेस और बाकी चीजें ज्यादा इंपॉर्टेंट रहेंगी।

शिल्पा बोलीं- तो मैं ही जीतूंगी
हिना खान के साथ कॉम्पटीशन के बारे में पूछने पर शिल्पा शिंदे का रिएक्शन ऐसा था कि सभी को बिग बॉस की याद आ गई। शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत में कहा- तो मैं ही जीतूंगी। सिद्धार्थ ने पूछा कि अगर आप दोनों फिर मिलेंगे तो क्या दोस्त बनेंगी? इस सवाल पर शिल्पा ने कहा- तो वो चीजें जो बिग बॉस के घर के अंदर थीं।

‘मैं दुश्मन नहीं बोलना चाहूंगी’
शिल्पा शिंदे ने कहा कि मुझे कभी नहीं लगा था कि… दुश्मन शब्द बहुत अजीब सा शब्द है, लेकिन वो घर कभी-कभी बना देता है। घर में हमारे दोस्त भी बन जाते हैं और दुश्मन भी। मैं दुश्मन नहीं बोलना चाहूंगी क्योंकि वास्तव में वो मुझे बहुत अच्छी लगती थीं। अब देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस के बाद इस शो में दोनों का मुकाबला कैसा होगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *