‘भुज’ से ‘डार्लिंग्स’ तक, जानें ओटीटी पर कितने में बिकी ये बॉलीवुड फिल्में, कार्तिक आर्यन ने किया बड़ा ‘धमाका’

5 अगस्त को आलिया भट्ट की ‘डार्लिंग्स’ सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है, हालांकि इससे पहले भी कई फिल्में सीधे ओटीटी पर रिलीज हुईं हैं, जिनके लिए मोटी रकम चुकाई गई है।

कोविड काल के बाद से ओटीटी को काफी बूम मिला है और बीते कुछ वक्त में एक नहीं बल्कि ढेर सारे ओटीटी ऑप्शन्स दर्शकों के पास मौजूद हैं। अब घर बैठे ही देश दुनिया के किसी भी सिनेमा का कंटेंट देखा जा सकता है। हॉलीवुड, बॉलीवुड या फिर साउथ, अब दर्शकों के पास बेइंतहां कंटेंट मौजूद हैं। 5 अगस्त को आलिया भट्ट की डार्लिंग्स सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है, हालांकि इससे पहले भी कई फिल्में सीधे ओटीटी पर रिलीज हुईं हैं, जिनके लिए मोटी रकम चुकाई गई है। एक नजर ऐसी ही कुछ चुनिंदा फिल्मों के ओटीटी प्राइस के बारे में आपको बताते हैं….

कार्तिक ने किया धमाका
बात बीते कुछ दिनों में रिलीज हुई फिल्मों की करें तो इन फिल्मों में कार्तिक आर्यन ने धमाका किया है। GQindia ने अलग अलग सोर्स के हवाले बताया है कि कौनसी फिल्म किस कीमत पर ओटीटी पर बिकी है। इस लिस्ट में बीते कुछ वक्त में रिलीज हुई बड़े सेलेब्स की फिल्मों का नाम शुमार है। देखें लिस्ट…

डार्लिंग्स: 80 करोड़ रुपये
धमाका: 135 करोड़ रुपये
लक्ष्मी: 125 करोड़ रुपये
भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया: 110 करोड़ रुपये

120 करोड़ में बिकी शाहरुख की जवान
बता दें कि शाहरुख खान ने बीते कुछ वक्त में तीन अपकमिंग फिल्मों की सौगात फैन्स को दी थी, जिन में एक जवान भी है। कहा जा रहा है कि फिल्म जवान में शाहरुख डबल रोल में नजर आएंगे। वहीं, नयनतारा फिल्म में एक जांच अधिकारी की भूमिका निभाएंगी। इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म जवान 2 जून 2023 में रिलीज होगी। जानकारी के मुताबिक फिल्म में थलापति विजय और दीपिका पादुकोण का भी कैमियो हो सकता है। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने 120 करोड़ रुपये में खरीदे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *