चोट लगने के बाद इंग्लैंड के खतरनाक बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो की हो गई ऐसी हालत, सर्जरी के बाद लौटे घर, देखिए फोटो

इंग्लैंड के खतरनाक बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो पिछले महीने गोल्फ खेलते समय चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उनके पैर की सफल सर्जरी हुई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने चोट को लेकर अपडेट दी है।

इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने बुधवार को पुष्टि की है कि उनके पैर की सर्जरी सफल रही है और वह आराम के लिए घर वापस जा रहे हैं। इंग्लैंड बोर्ड द्वारा टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम का ऐलान करने के कुछ घंटों बाद टीम का हिस्सा रहे जॉनी बेयरस्टो को गोल्फ खेलते समय चोट लगी थी और इस वजह से टूर्नामेंट सहित कई सीरीज से बाहर हो गए थे।

स्टार बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने इंस्टाग्राम पर अपने पैर की सफल सर्जरी के बाद की एक तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया है।

बेयरस्टो ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ”ऑपरेशन डे पूरा हुआ और अब आराम करने के लिए घर वापस आ गया! समर्थन और शुभकामनाओं के आपके सभी मैसेज के लिए धन्यवाद!”टेस्ट क्रिकेट में जॉनी बेयरस्टो गजब के फॉर्म में थे। उन्होंने पिछले कुछ महीनों में 6 मैचों में 75.66 की औसत से 681 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने चार शतक और एक अर्धशतक लगाया। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ चार शतक और भारत के खिलाफ एक शतक लगाया था। उनके दमदार शतकों से इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को 3-0 से हराया और भारत के खिलाफ 2-2 से सीरीज ड्रॉ कराई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *