दामाद जी अंगना में पधारे… उड़ा ले गए पचास हजार के साथ सोने का हार

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक दामाद पर ससुराल से पचास हजार रुपये और सोने के हार की चोरी का आरोप लगा है। आरोपी की सास ने पुलिस में अपने दामाद और उसके भाई के खिलाफ चोरी की शिकायत दर्ज करवाई है।

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक दामाद पर अपने ससुराल से पचास हजार रुपये और सोने का हार चुराने का आरोप लगा है। आरोपी की सास ने पुलिस में अपने दामाद और उसके भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। जानकारी के मुताबिक भिखारीपुर पतसिया गांव के रहने वाले युवक की पत्नी ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया कि वह अपने खेत पर गई थी। तभी फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के सराय तकिया गांव निवासी उसके दामाद अपने भाई के साथ आए और खाना खाने के बाद रुक गए।

तभी घर में मौजूद उनकी बेटी मवेशियों को चारा डालने पास बने गोड़े में चली गई। मौका पाकर दामाद ने कमरे में घुसकर बक्से का ताला तोड़ कर उसमें रखी पचास हजार की नगदी तथा 2 तोले सोने का हार निकाल लिया और उनकी बेटी के घर आने से पहले ही भाग निकले।

आरोपी की पत्नी जब जब घर लौटी तो बक्से का ताला टूटा देख सन्न रह गई। बेटी से पूरी जानकारी के बाद महिला ने अपने दामाद को फोन कर बक्सा तोड़ने की बात पूछी। आरोपी दामाद ने बक्सा तोड़ने और पैसे निकालने के आरोपों से साफ इनकार कर दिया और कहा कि उसे इस बारे में कुछ नहीं पता। पीड़ित सास ने कोतवाली में तहरीर देकर दामाद व उसके छोटे भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और कार्रवाई की मांग की है। इस मामले को लेकर कोतवाली प्रभारी ओम प्रकाश राय ने बताया कि पीड़िता की ओर से तहरीर मिली है और मामले की जांच कराई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *