भारतीय टीम में न चुने जाने के बाद Sarfaraz Khan ने खास अंदाज में किया रिएक्ट, तुरंत ही पोस्ट हुआ वायरल

Sarfaraz Khan IND vs AUS: सूर्यकुमार यादव को आस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी बॉर्डर . गावस्कर ट्रॉफी के लिये भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया है.

Sarfaraz Khan IND vs AUS: सूर्यकुमार यादव को आस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी बॉर्डर . गावस्कर ट्रॉफी के लिये भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया है. लेकिन घरेलू क्रिकेट में कमाल करते वाले सरफराज खान(Sarfaraz Khan) को टेस्ट टीम में जगह नहीं दी गई है जिसके बाद फैन्स सोशल मीडिया पर बीसीसीआई की जमकर खिंचाई कर रहे हैं. घरेलू क्रिकेट में सरफराज लगाकर बेहतरीन परफॉर्मेंस कर रहे हैं. लेकिन इसके बाद भी टीम में जगह न बना पाने के कारण खुद क्रिकेट भी निराश है. टीम के चयन के बाद सरफराज ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है जो खूब सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल, जो पोस्ट सरफराज ने शेयर की है उसमें उनके घरेलू क्रिकेट के परफॉर्मेंस को दर्शाया गया है.

बता दें कि सरफराज का फर्स्ट क्लास क्रिकेट में औसत लाजबाव रहा है. वो फर्स्ट क्वलास क्रिकेट में सबसे ज्यादा औसत रखने वाले दुनिया के दूसरे बल्लेबाज हैं. उनके आगे सिर्फ महान डॉन ब्रैडमैन हैं. सरफराज के फर्स्ट क्लास औसत 80 के पार है.  उन्होंने 36 मैचों की 52 पारियों में 80.47 की औसत से 3380 रन बनाए हैं. इस दौरान इस खिलाड़ी के बल्ले से 12 शतक और 9 फिफ्टी भी निकले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *