Asia Cup 2022: अफगानिस्तान और पाकिस्तान के फैंस के बीच हुई लड़ाई से डरे भारतीय दर्शक, IND vs AFG मैच देखने नहीं गए स्टेडियम

अफगानिस्तान और पाकिस्तान के दर्शकों के बीच हुई लड़ाई के कारण भारत और अफगानिस्तान के बीच खेले जा रहे सुपर फोर के मुकाबले को देखने के लिए फैंस बहुत कम संख्या में स्टेडियम पहुंचे हैं।

भारत और अफगानिस्तान के बीच सुपर फोर का पांचवां मुकाबला खेला जा रहा है। एशिया कप 2022 में दोनों ही टीमों का ये आखिरी मैच है, ऐसे में उम्मीद रहती है कि दोनों देशों के फैंस खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए स्टेडियम में मौजूद होंगे। एशिया कप का ये 10वां मैच खेला जा रहा है और इस पूरे टूर्नामेंट के दौरान भारत के साथ-साथ अन्य देशों के दर्शक भी अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम पहुंचे थे।

भारत और अफगानिस्तान के बीच खेले जा रहे मुकाबले के दौरान स्टेडियम में दर्शकों की संख्या काफी कम हैं। हालांकि ये मैच सिर्फ औपचारिकता के लिए रह गया है, क्योंकि दोनों ही टीमें टूर्नामेंट से पहले ही बाहर हो चुकी हैं। भारत और अफगानिस्तान को सुपर फोर के दोनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है।

हालांकि इसके बावजूद अंतरराष्ट्रीय मैचों में ऐसा कम देखा गया है कि इतनी कम संख्या में दर्शक मैच देखने के लिए आए हों और वो भी अगर भारत का मैच हो। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच बुधवार को खेले गए मुकाबले के दौरान दर्शकों के बीच काफी लड़ाई हुई थी। मैच हारने के बाद अफगानिस्तान के फैंस काबू से बाहर हो गए हैं और पाकिस्तानी फैंस को स्टैंड में मौजूद सीट से पीटने लगे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है। इस डरावनी घटना की वजह से शायद फैंस भारत और अफगानिस्तान के बीच हो रहे मुकाबले को देखने के लिए स्टेडियम नहीं गए हैं। दूसरी बात ये भी है कि अफगानिस्तान फैंस ने गलत व्यवहार किया था, जिसकी वजह से भी भारतीय दर्शकों ने स्टेडियम जाना उचित न समझा हो। वहीं फैंस के स्टेडियम ना जाने की एक वजह ये भी है कि मैच के शुरू होने से लगभग कुछ घंटे पहले दुबई स्टेडियम के बाहर एक बिल्डिंग में आग लग गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *