ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं हिना खान, फ्लोरल घरारा सेट में बिखेरा हुस्न का जलवा

Hina Khan Latest Traditional Look: टीवी की दुनिया की सबसे हॉट एक्ट्रसेस की लिस्ट में शामिल हिना खान एक बार फिर सूट में ग्लैमरस दिखीं। ट्रेडिशनल अवतार में देखें एक्ट्रेस की लुक डिटेल्स

Hina Khan Latest Look In Floral Gharara Set: हिना खान हर तरह के आउटफिट में दिखती हैं। हालांकि ट्रेडिशनल लुक में उनता प्यार लोगों को साफ दिखाई देता है। यह उनका सबसे पसंदीदा स्टाइल स्टेटमेंट है। सीक्विनड जॉर्जेट साड़ियों से लेकर भारी-भरकम लहंगे से लेकर ब्रीजी कॉटन सूट सेट तक, हिना का वॉर्डरोब खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक से भरा है। हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट लुक में फोटो शेयर किया है। जिसमें वह घरारा फ्लोरल प्रिंट सूट में दिख रही हैं।

हिना खान ने अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वह फ्लोरल प्रिंट ड्रेस पहने दिख रही हैं। हिना खान की स्लीवलेस कुर्ती घरारा सेट से गुलाबी और बीज रंगों में फ्लोरल प्रिंट किया गया है। इसमें मिरर एम्बेलिशमेंट, थ्रेडवर्क और पट्टी कढ़ाई में सजी एक वी नेकलाइन भी है, बस्ट के नीचे एक सिंच्ड डिटेल, एक फिट और फ्लेयर सिल्हूट, कॉन्ट्रास्ट पिंक लाइनिंग, और स्कैलप्ड गोल्ड गोटा पट्टी बॉर्डर दिया गया है। इसी के साथ  ​घरारा पैंट मैचिंग फ्लोरल पैटर्न के साथ है। इसके जांघों पर गोल्डन रंग की कढ़ाई और हेम पर सजी हुई गोटा पट्टी से सजाया गया है।

हिना खान ने अपने लुक को खास बनाने के लिए एक्ट्रेस ने गोल्ड चोकर हार और एक स्टेटमेंट रिंग के साथ एक्सेसराइज किया। ट्रेडिशनल लुक के साथ हिना खान का हेयरडू काफी प्यारा है। इसके लिए उन्होंने बालों को खुला रखा है। इस लुक में एक्ट्रेस बालों को लहराती नजर आ रही हैं।

ग्लैम पिक्स के लिए, हिना ने ड्राई स्मोकी आई शैडो, मौव पिंक लिप शेड, डार्क ब्रो, ब्लश गाल, लैशेज पर मस्कारा, शार्प कॉन्टूरिंग और बीमिंग हाइलाइटर को चुना। इस फ्लोरल सूट में एक्ट्रेस का लुक लाजवाब लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *