विराट कोहली के बाद अब स्मृति मांधना भी RCB की बुरी किस्मत नहीं बदल पाई, सोशल मीडिया पर हुई Memes की बारिश

RCB in Women Cricket: महिला प्रीमियर लीग (WPL 2023) के पहले सीजन में भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम (RCB) की बुरी किस्मत इस टीम का साथ नहीं छोड़ रही है.

RCB in Women Cricket: महिला प्रीमियर लीग (WPL 2023) के पहले सीजन में भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम (RCB) की बुरी किस्मत इस टीम का साथ नहीं छोड़ रही है. मांधना की कप्तानी में महिला आरसीबी टीम (Smriti Mandhana WPL RCB) को दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस से हार का सामना करना पड़ा है. अब यदि एक मैच भी यह टीम हारती है तो फिर टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी.  बता दें कि जब महिला आरसीबी की टीम की कप्तानी मांधना को दी गई थी तो यह उम्मीद थी कि जो विराट कोहली (Virat Kohli), एबी डिविलियर्स मिलकर आरसीबी को आईपीएल (IPL) में चैंपियन नहीं बना पाए, उस कमी को मांधना महिला प्रीमियर लीग में पूरा करेंगे.  लेकिन टूर्नामेंट के शुरूआती दोनों मैच हारने के बाद यह उम्मीद टूटती हुई दिख रही है.

आरसीबी को मिल रही हार के बाद सोशल मीडिया पर फनी मीम्स (Memes) वायरल हो रहे हैं. फैन्स जमकर आरसीबी टीम का मजाक बनाते हुए जोक्स (Jokes) बना रहे हैं. जोक्स और मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं.

दरअसल, दिल्ली कैपिल्स के खिलाफ पहले मैच में आरसीबी को 60 रनों से हार का सामना करना पड़ा था तो वहीं, मुंबई इंडियंस ने दूसरे मैच में 9 विकेट से हरा दिया. दोनों मैच में आरसीबी को बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा है.

अब टूर्नामेंट में आरसीबी की टीम को 5 मैच और खेलने हैं. जिसमें से कम से कम इस टीम को 4 मैच जीतने ही होंगे, तभी प्लेऑफ में क्वालिफाई करने की उम्मीद आरसीबी की बन पाएगी.

महिला प्रीमियर लीग (WPL 2023 Points Table) की बात की जाए तो अबतक मुंबई इंडियंस ने 2 मैच जीतकर 4 अंक के साथ टॉप पर बनी हुई है. तो वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम 1 मैच में 1 मैच जीतकर 2 अंक के साथ दूसरे नंबर पर हैं. बता दें कि Womens Premier League 2023 का फाइनल मैच 26 मार्च को खेला जाना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *