KWK 7: कृति सेनन का खुलासा, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के लिए हुई थीं रिजेक्ट, करण जौहर का ऐसा था रिएक्शन

‘कॉफी विद करण 7’ इस हफ्ते कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ एक साथ करण जौहर के चैट शो में पहुंचेंगे। यह शो का नौवां एपिसोड होगा। कृति और टाइगर ने फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 7’ में हर हफ्ते नए सेलिब्रिटीज आते हैं जो कई खुलासे करते हैं। शो के इस सीजन को भी काफी पसंद किया जा रहा है। आने वाले हफ्ते में कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ एक साथ करण जौहर के चैट शो में पहुंचेंगे। यह शो का नौवां एपिसोड होगा। कृति और टाइगर ने फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी जोड़ी को फैन्स काफी पसंद करते हैं। शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया है जहां दोनों सेलिब्रिटीज कई राज खोलते दिखे जिनके बारे में पहले आपने शायद ही सुना हो।

करण की फिल्म के लिए दिया था ऑडिशन

करण सबसे पहले कृति से पूछते हैं कि ‘हीरोपंती‘ से पहले क्या उन्हें किसी ऑडिशन में रिजेक्ट किया गया था। तब कृति ने बताया कि उन्होंने ‘स्टूडेंट ऑफ द  ईयर‘ का ऑडिशन  दिया था और वो रिजेक्ट हो गई थीं। इतना सुनते ही करण कहते हैं, ‘ऊप्स’। आगे कृति ने  कहा, ‘जब मैंने मॉडलिंग की शुरुआत की थी यह तब ही हुआ था। यह मेरे करियर का पहला फिल्म ऑडिशन था। मुझे ‘बहारा‘ और ‘वेकअप सिड‘ के कुछ सीन पर डांस करने के लिए कहा गया था। तब यह भयानक था।‘

टाइगर का जवाब सुनकर चौंके करण

कृति ने बताया कि वह उस वक्त फिल्म के लिए तैयार नहीं थी और आलिया भट्ट के लिए उनके मन में कोई हार्ड फीलिंग नहीं है। करण ने टाइगर से पूछा कि किस वजह से उन्हें रणवीर सिंह से जलन होती है तो उन्होंने कहा, ‘उनकी पत्नी‘। करण इतना सुनते ही चौंकते हैं। तब टाइगर कहते हैं, ‘वह बहुत टैलेंटेड और खूबसूरत हैं।‘

शो में अब तक ये सितारे आए नजर

कृति और टाइगर का ये एपिसोड एक सितंबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर प्रीमियर होगा। अभी तक शो में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, सामंथा रुथ प्रभु, जान्हवी कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा, आमिर खान, करीना कपूर, अर्जुन कपूर, सोनम कपूर, विकी कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी, नजर आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *