Chakda Xpress: अनुष्का शर्मा को लगता था इस बात का डर, डिलीवरी के बाद चिंता में रहती थीं एक्ट्रेस!

Chakda Xpress Trailer: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक फिल्म Chakda ‘Xpress को OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। फैंस को ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है।

अनुष्का शर्मा ने जनवरी 2021 में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। विराट और अनुष्का के परिवार में एक नन्हीं परी आई जिसका नाम दोनों ने वमिका रखा। जल्द ही अनुष्का शर्मा फिल्म Chakda ‘Xpress में नजर आएंगी। इस बायोपिक फिल्म में वह महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभाती नजर आएंगी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का शर्मा ने खुलासा किया कि वमिका को जन्म देने के बाद वह फिल्म Chakda ‘Xpress करते हुए नर्वस महसूस कर रही थीं।

फिजीक को लेकर कॉन्फिडेंट नहीं थीं अनुष्का
भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक फिल्म Chakda ‘Xpress को OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। पिछले कुछ वक्त से अनुष्का शर्मा लगातार फिल्म के लिए अपनी क्रिकेट प्रैक्टिस की झलकियां शेयर करती रही हैं, लेकिन अब उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि वह फिल्म की शुरुआती दौर की शूटिंग के दौरान अपनी फिजिकल स्ट्रेंथ को लेकर कॉन्फिडेंट नहीं थीं।

लॉकडाउन के दौरान प्रेग्नेंट हुई थीं अनुष्का शर्मा
अनुष्का शर्मा ने हाल ही में हार्पर्स बाजार इंडिया के लिए फोटोशूट करवाया था और बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, ‘मैं Chakda ’Xpress की शुरुआती शूटिंग का हिस्सा थी। मुझे इस पर पहले काम करना था लेकिन फिर पैनडेमिक के चलते फिल्म पोस्टपोन हो गई और मैं प्रेग्नेंट हो गई। बाद में जब मैंने इस पर काम शुरू किया, तो मैं सचमुच नर्वस थी क्योंकि मेरा अभी-अभी बच्चा हुआ था इसलिए मैं पहले जितनी मजबूत नहीं थी।’

पहले खुद को मजबूत किया और फिर की ट्रेनिंग
अनुष्का शर्मा ने बताया कि उन्होंने 18 महीने तक ट्रेनिंग नहीं ली थी क्योंकि वह तब तक शारीरिक रूप से अच्छी स्थिति में नहीं आई थीं। अनुष्का शर्मा ने बताया कि पहले उन्होंने जिम में अलग-अलग तरह की कसरतें करके खुद को मोटिवेट और मजबूत किया जिसके बाद उन्होंने फिल्म के लिए अपनी क्रिकेट और बाकी चीजों की ट्रेनिंग शुरू की। अनुष्का शर्मा ने बताया कि वह श्योर नहीं हो पा रही थीं कि उन्हें ये फिल्म करनी भी है या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *