फिल्मों में काम करना चाहते थे गुरमीत चौधरी, शाहरुख खान की वजह से टीवी में किया काम

यश जी ने शाहरुख का उदाहरण देते हुए कहा शाहरुख ने फिल्मों में आने से पहले वागले की दुनिया, फौजी जैसे टेलीविजन शो में काम कर चुके हैं। टीवी पर काम करने के बाद शाहरुख ने फिल्म दीवाना से अपना डेब्यू किया

एक्टर गुरमीत चौधरी ने कहा लेजेंडरी फिल्ममेकर यश चोपड़ा के कहने पर उन्होंने फिल्म से पहले टीवी में किया काम था। टीवी में बहुत समय तक काम करने के बाद फिल्म ‘खामोशियां’ और ‘वजह तुम ही हो’ में जैसी फिल्मों में गुरमीत ने लीड रोल निभाया था।

एक इंटरव्यू के दौरान गुरमीत ने बताया, फिल्ममेकर यश चोपड़ा के कहने पर फिल्म से पहले टीवी में काम करना शुरू किया। यश जी ने शाहरुख का उदाहरण देते हुए कहा शाहरुख फिल्मों में आने से पहले वागले की दुनिया और फौजी जैसे टेलीविजन शो में काम कर चुके हैं। टीवी पर काम करने के कुछ समय बाद, शाहरुख ने साल 1992 में फिल्म दीवाना से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

शाहरुख का दिया उदाहरण

पिंकविला से बातचीत के दौरान गुरमीत ने बताया कि मैंने एक्टिंग का कोई 3-4 महीने का कोर्स किया था। एक दिन मुझे कहीं से यश जी का नंबर मिल गया तो मैंने बिना ज्यादा सोचे लैंडलाइन से सीधा उन्हें फोन कर दिया। क्योंकि उन दिनों मोबाइल काफी मंहगे हुआ करते थे। मैंने यश जी को बताया कि मैं एक एक्टर हूं और साथ ही साथ आपका बहुत बड़ा फैन हूं। सर मैं आपसे एक बार मिलना चाहता हूं। जिसे सुनकर यश जी ने बोला बच्चा आ जा यशराज के ऑफिस में।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *