पठान का ‘बेशरम रंग’ गाना हुआ रिलीज तो शाहरुख खान के ऐब्स देख फैंस बोले- 57 की उम्र में…

शाहरुख खान और दीपिका की फिल्म पठान का पहला गाना बेशरम रंग 12 दिसंबर यानी आज रिलीज हो चुका है, जिस पर सेलेब्स और फैंस का रिएक्शन देखने को मिल रहा है.

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक बार फिल्म पठान में दिखने वाली है, जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. वहीं उनकी फिल्म पठान के नए पोस्टर और गानों को लेकर फैंस के बीच चर्चा जोरों पर हैं. जहां हाल ही में दोनों एक्टर्स ने गाने बेशरम रंग का लुक फैंस को दिखाया था तो वहीं अब यह गाना रिलीज हो गया है, जिस पर फैंस का ताबड़तोड़ रिएक्शन देखने को मिल रहा है. साथ ही इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

शाहरुख खान और दीपिका की फिल्म पठान का पहला गाना बेशरम रंग 12 दिसंबर यानी आज रिलीज हो चुका है, जिस पर सेलेब्स और फैंस का रिएक्शन देखने को मिल रहा है. इस गाने में दीपिका और शाहरुख का लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वहीं कुछ ही मिनटों में इस गाने को लाखों लोग देख चुके हैं.

इसके अलावा कमेंट में शाहरुख के ऐब्स की तारीफ कर रहे हैं. वहीं इस फिल्म को हिट का टैग दे रहे हैं.

एक्टर शाहरुख खान बीते 4 साल से फिल्मी दुनिया से दूर हैं. हालांकि वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करते रहते हैं. इसी बीच रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में डीडीएलजे का सीन रिक्रिएट करने को लेकर शाहरुख सुर्खियों में रहे थे. इसके अलावा एक्टर हाल ही में फिल्म की कामयाबी के लिए उमराह के बाद वैष्णों देवी के दर्शन करते हुए दिखाई दिए थे, जिसकी वीडियो सोशलमीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *