महाराष्ट्रः मंत्री से पांच करोड़ की उगाही करना चाहती थी महिला, गिरफ्तार

इंदौर की एक महिला महाराष्ट्र के समाज कल्याण मंत्री से उगाही की कोशिश कर रही थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। वह मंत्री से पांच करोड़ रुपये मांग रही थी और ब्लैकमेल करने की धमकी दे रही थी।

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 40 साल की महिला को महाराष्ट्र के मंत्री से उगाही मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक महिला इंदौर की रहने वाली है और वह महाराष्ट्र के सामज कल्याण मंत्री धनंजय मुंडे को बदनाम करने की धमकी दे रही थी। महिला मुंडे की पूर्व लिव इन पार्टनर की बहन है। आरोप है कि वह मुंडे से पांच करोड़ रुपये मांग रही थी।

पुलिस ने महिला के तीन मोबाइल फोन, 2.16 लाख रुपये कैश और लैपटॉप जब्त कर लिया है। क्राइम ब्रांच के अधिकारी उसे लेकर मुंबई पहुंचे और मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया। कोर्ट ने पुलिस को उसकी दो दिन की कस्टडी दी है।

बीड जिले की परली विधानसभा सीट से विधायक मुंडे ने पुलिस के पास शइकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने कहा कि वह 2004 से एक महिला के साथ रिलेशनशिप में थे। उनके दो बच्चे भी हैं। 2019 में उनके रिश्ते में खटास आई और दोनों अलग-अलग रहने लगे।

16 दिसंबर 2020 को कोर्ट ने एक आदेश भी पारित किया। मुंडे के मुताबिक कोर्ट ने कहा था कि उनकी पूर्व लिवइन पार्टनर उनके खिलाफ कोई स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर नहीं दे सकतीं। इसके बाद महिला ने सोशल मीडिया पर बयान देना बंद कर दिया लेकिन उसकी बहन ने टिप्पणी शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *