टिक टॉक स्टार की मौत:19 साल के कूपर नोरिगिया का हुआ निधन, मॉल की पार्किंग लॉट में मिला शव

19 साल के अमेरिकन टिक टॉक स्टार कूपर नोरिगिया का 9 जून को निधन हो गया। उनका शव लॉस एंजेलिस के मॉल की पार्किंग में मिला। इस बात की जानकारी लॉस एंजेलिस मेडिकल एग्जामिनर ने दी है। उसकी मौत का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। इस मामले की जांच की जा रही है। कूपर की बात करें तो उनके टिक टॉक पर 17 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।कूपर की मौत की खबर से उनके फैंस को गहरे सदमा लगा है।

मौत से कुछ घंटे पहले किया था पोस्ट

कूपर ने अपने निधन से कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा था, ‘ऐसा कौन सोचता है कि वो लोग जवानी में ही मर जाएंगे।’ इस पोस्ट के कुछ घंटे बाद ही उनकी मौत हो गई। रिपोर्ट्स के अनुसार कूपर की बॉडी पर किसी भी तरह के निशान या हिंसा के सबूत नहीं मिले हैं।

मेंटल हेल्थ पर बात करने के लिए बनाया था ग्रुप

कूपर ने 5 जून को सोशल मीडिया पर एक डिस्कॉर्ड ग्रुप बनाया था। इस ग्रुप के जरिए उन्होंने अपने फॉलोअर्स के साथ मेंटल हेल्थ पर बात की थी। वहीं इस ग्रुप के जरिए कूपर के फॉलोअर्स मेंटल हेल्थ के साथ अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते थे। कूपर ने इस ग्रूप को बना कर लिखा था, ‘अगर आप अपने इमोशन को बाहर निकालना चाहते हैं, तो आइए और जुड़िए। मैंने इसे बनाया है क्योंकि मैं आपसे प्यार करता हूं और मैं इसे लेकर स्ट्रगल कर रहा हूं। मैं आप लोगों को कंफर्टेबल फील करना चाहता हूं कि आप अकेले नहीं हैं।’

कूपर की सोशल मीडिया पर थी तगड़ी फैन फॉलोइंग

कूपर के टिक टॉक पर 1.77 मिलियन फॉलोअर्स थे। टिक टॉक पर वो फैशन के बारे में मजेदार वीडियो पोस्ट किया करते थे। वहीं इंस्टाग्राम पर भी उनके 4,27,000 फॉलोअर्स थे। उन्होंने Jxdn और Nessa Barrett के साथ काम किया है, जो टिक टॉक स्टार और सिंगर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *