सलमान खान और पिता सलीम खान को धमकी भरी चिट्ठी, पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच

बॉलीवुड के स्टार सलमान खान और उनके पिता को एक पत्र के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी भरी चिट्ठी के आधार पर बांद्रा पुलिस थाने में अज्ञात शख्स के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया गया है।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा पत्र मिल है। लेटर के आधार पर मुंबई पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मुंबई पुलिस की ओर से ररिवार को यह जानकारी दी गई। इस मामले में बांद्रा पुलिस ने केस दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी है।

पंजाबी सिंगर मूसेवाल का हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। रविवार को उस समय पुलिस के हांथ-पांव फूल गए जब सलमान खान और पिता सलीम खान को धमकी भरी चिट्ठी मिली। आनन-फानन में पुलिस ने चिट्ठी के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि जिस चिट्ठी के जरिए सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी दी गई है उसमें क्या-क्या लिखा है। इसके अलावा इस चिट्ठी को किसने भेजा है और वो क्या चाहता है?

मूसेवाला हत्याकांड के बाद सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ाने के पीछे वजह लॉरेंस बिश्नोई है। जिसके गैंग का नाम इस कांड में आ रहा है। काले हिरण शिकार मामले में जब सलमान खान नाम आया तो बिश्नोई ने सलमान खान को धमकी दी थी। इस संबंध में बिश्नोई के गैंग का कहना था कि काले हिरण को काफी मानता था और सलमान का ऐसे केस में नाम आने के बाद से उनके समुदाय की भावनाएं आहत हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *