‘दूसरों के लिए जीने वाले हैं सलमान खान’, ‘किसी का भाई किसी की जान’ देख महिला ने दिया रिएक्शन, फैंस बोले- सही कहा

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें किसी का भाई किसी की जान देखने के बाद सलमान खान के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं.

नई दिल्ली: 

किसी का भाई की किसी की जान की कहानी भले ही कई लोगों का ना पसंद आई हो. लेकिन फैंस को यह सलमान खान की कहानी लग रही है. ऐसा हम नहीं बल्कि फिल्म देखने गए उनके फैंस कह रहे हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सलमान खान के बारे में और उनकी फिल्म के बारे में बात करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो को देखकर भाईजान के फैंस भी उन्हें सही कह रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में जब उनसे पूछा गया कि वह सलमान को क्यों पसंद करती हैं तो महिला कहते हैं, नहीं वह दूसरे के लिए जीने वाले हैं. ये बंदा खुद जैसा फिल्म में दिखाया है वैसा ही वह आम जिंदगी में हैं. वैसे ही घूमते हैं रात को बांद्रा में. और किसी को भी कोई भी तकलीफ है वह खुद तुरंत खड़े रहते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने भी अपना रिएक्शन देना शुरु कर दिया है.

वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा, 100 प्रतिशत सही. दूसरे ने लिखा, सही कहा. वहीं कुछ ही देर में वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं और उन्हें पसंद कर रहे हैं. हालांकि यही वीडियो नहीं है, जिसमें फैंस ने किसी की भाई किसी की जान देखने के बाद तारीफ की है. फैंस ने उनके डांस को भी सिनेमाघरों में कॉपी किया है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

बता दें, सलमान खान की मल्टी स्टारर एक्शन और फैमिली एंटरटेनर फिल्म किसी का भाई किसी की जान के गाने पहले ही ट्रोलिंग का शिकार हो चुके हैं. वहीं पहले दिन आंकड़ा देखने के बाद सोशल मीडिया पर फिल्म की काफी खिल्ली उड़ी थी. हालांकि दूसरे दिन की कमाई के बाद फिल्म के हिट होने की बात कही जा रही है. फिल्म की बात करें तो फरहाद सामजी द्वारा डायरेक्टिड फिल्म में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, वेंकटेश,जस्सी गिल,विजेंदर सिंह,  शहनाज़ गिल, राघव जुयाल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम जैसे सितारे नजर आ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *