भारतीय संस्कृति को लेकर फाफ डुप्लेसी का ये बयान जीत लेगा आपका दिल

आरसीबी के कप्तान ने कहा कि भारत के लोगों के प्रति हमारे मन में गहरा सम्मान है। जब आप अपने होटल वापस जाते हैं और वहां हमेशा 3 बजे तक लोग काम करते हैं और फिर सुबह 7 बजे नाश्ते के लिए उठ जाते हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का आईपीएल 2022 का सफर क्वालीफायर 2 में मिली हार के साथ समाप्त हुआ। राजस्थान रॉयल्स ने इस मुकाबले में आरसीबी को 7 विकेट से पटखनी दी। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रजत पाटीदार के अर्धशतक के दम पर 157 रन बनाए थे। राजस्थान ने इस स्कोर को जोस बटलर के तूफानी शतक की मदद से 11 गेंदे शेष रहते हासिल कर लिया। आरसीबी की इस हार के बाद कप्तान फाफ डुप्लेसी ने टीम के साथ अपने होटल मैनेजमेंट की जमकर तारीफ की।

मैच के बारे में बात करते हुए डुप्लेसी ने कहा “जब हम मैदान के बाहर आ रहे थे तब हमें लगा कि हमने कुछ रन कम बनाए हैं, पहले तीन-चार ओवर गेंद काफी हिल रही थी, 180 इस विकेट पर पार स्कोर था। पहले 6 ओवर तो टेस्ट क्रिकेट की तरह लग रहे थे। दूसरी पिच के मुकाबले ये नई गेंद के लिए अधिक तेज थी, मगर बाद में गेंद अच्छे से बैट पर आ रही थी। मुझे अपनी टीम पर गर्व है। यह हमारे लिए काफी उम्दा सीजन रहा। हर्षल, डीके जिन खिलाडिय़ों को भी टीम इंडिया के लिए चुना गया है वह डिजर्व करते हैं। हमने आज अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं दिया और वैसे भी हमारे सामने राजस्थान जैसी मजबूत टीम थी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *