मां वेस्टइंडीज में बीमार है फिर भी टीम को चैंपियन बनाने के लिए पूरी जी जान लगा रहा है ये खिलाड़ी

Obed McCoy IPL 2022: मैच के बाद टीम के हेड कोच कुमार संगाकार ने खुलासा किया कि मैकॉय की मां की तबीयत खराब है, मगर उसके बावजूद यह खिलाड़ी टीम को जीताने के लिए जी जान लगाकर खेल रहा है।

Obed McCoy IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स ने शुक्रवार रात रॉयल चैलेंजर्स को आईपीएल 2022 के दूसरे क्वालीफायर में 7 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। आरआर 14 साल के वनवास के बाद फाइनल में प्रवेश करने में कामयाब रहा है। टीम की इस धमाकेदार जीत में जितना अहम रोल जोस बटलर के शतक का था उतना ही श्रेय गेंदबाजों को भी जाता है। आरसीबी की स्ट्रॉन्ग बैटिंग लाइनअप आरआरके गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन कर 157 रनों पर ही रोक दिया। इस दौरान प्रसिद्ध कृष्णा ने 4 ओवर के कोटे में 22 रन खर्च कर तीन विकेट चटकाए मगर उनके प्रदर्शन के पीछे मैकॉय छिप गए। वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज ने भी 23 रन खर्च कर तीन विकेट लिए थे।

मैच के बाद टीम के हेड कोच कुमार संगाकार ने खुलासा किया कि मैकॉय की मां की तबीयत खराब है, मगर उसके बावजूद यह खिलाड़ी टीम को जीताने के लिए जी जान लगाकर खेल रहा है।

संगाकारा ने कहा “मैकॉय की मां वेस्टइंडीज में काफी बीमार रही हैं और उन्हें इन सब से जूझना पड़ा और फिर भी आज रात ध्यान केंद्रित और असाधारण था। मेकॉय की मां अब ठीक हो रही है।”

राजस्थान अब 29 मई को हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस के खिलाफ खिताबी जंग लड़ेगी। गुजरात ने राजस्थान को पहले क्वालीफायर में हराकर फाइनल में प्रवेश किया था।

राजस्थान रॉयल्स के आईपीएल 2022 के सफर की करें तो टीम का प्रदर्शन लाजवाब रहा है। जोस बटलर शानदार फॉर्म में दिख रहे हैं, वहीं उनका साथ कप्तान संजू सैमसन, यशस्वी जायसवाल और शिमरन हेटमायर दे रहे हैं। वहीं आरआर की बॉलिंग यूनिट इस बार काफी मजबूत है, तेज गेंदबाज के रूप में उनके पास बोल्ड और प्रसिद्ध कृष्णा है, वहीं स्पिन डिपार्टमेंट युजवेंद्र चहल और आर अश्विन संभाल रहे हैं। राजस्थान ने लीग स्टेज के 9 मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर रहते हुए प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *