Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office: कार्तिक आर्यन ने फिर मारी सेंचुरी! 10 दिन से पहले ही बना दिया ये रिकॉर्ड

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection India: तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े शनिवार को जारी किए हैं। तरण आदर्श ने बताया कि शुक्रवार की फिल्म की कमाई 6 करोड़ 52 लाख रुपये रही है।

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। अनीज बज्मी के निर्देशन में बनी इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में राजपाल यादव, संजय मिश्रा और तब्बू जैसे सितारों ने भी अहम किरदार निभाए हैं। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और शनिवार के बिजनेस के बाद 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

आज 100 करोड़ टच कर लेगी कार्तिक की फिल्म
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े शनिवार को जारी किए हैं। तरण आदर्श ने बताया कि शुक्रवार की फिल्म की कमाई 6 करोड़ 52 लाख रुपये रही है। तरण ने बताया कि वीकेंड में फिल्म की कमाई के आंकड़े और भी बेहतर हो जाएंगे। बता दें कि 8वें दिन तक की फिल्म की कमाई 98 करोड़ 57 लाख रुपये हो चुकी है।

BB2 पर नहीं पड़ा ‘अनेक’ का कोई असर
तरण आदर्श ने बताया कि कार्तिक आर्यन की फिल्म पर आयुष्मान खुराना की ‘अनेक’ रिलीज होने का कोई असर नहीं पड़ा है और बॉक्स ऑफिस बिजनेस लगातार उसी रफ्तार पर बना हुआ है। मालूम हो कि आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ 28 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। आयुष्मान की ज्यादातर फिल्में ब्लॉकबस्टर ही साबित होती हैं।

100 करोड़ क्लब में कार्तिक की दूसरी फिल्म
कार्तिक आर्यन की ये फिल्म भी अगर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाती है तो ये ऐसा करने वाली ये कार्तिक आर्यन की दूसरी फिल्म बन जाएगी। इससे पहले कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ भी 100 करोड़ का आंकड़ा टच कर पाने में कामयाब रही थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर टोटल 152 करोड़ का बिजनेस किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *