जब श्रीदेवी की वजह से आपस में भिड़ गए थे बॉलीवुड के दो बड़े सितारे, एक ने छोड़ दी थी फिल्म, ये थी वजह

श्रीदेवी अपने टाइम की लेडी सुपरस्टार कही जाती थीं. अपने दौर में उनके टक्कर की कोई एक्ट्रेस नहीं थीं. पर क्या आप जानते हैं कि एक बार श्रीदेवी की वजह से दो बड़े सितारों में अनबन हो गई थी.

नई दिल्ली : 

बॉलीवुड में लेडी सुपरस्टार की बात आए तो श्रीदेवी का नाम जरूर आता है. चांदनी हो या फिर मिस्टर इंडिया की सीमा या फिर चालबाल का डबल रोल, श्रीदेवी के ये किरदार आज भी याद किए जाते हैं. श्रीदेवी के साथ कई मेल एक्टर्स ने काम किया लेकिन अनिल कपूर के साथ उनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी हमेशा हिट रही. लम्हें हो या मिस्टर इंडिया या फिर लाडला या जुदाई, इन सभी फिल्मों में अनिल कपूर और श्रीदेवी की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया. लेकिन एक बार श्रीदेवी की वजह से ही अनिल कपूर और उनके बड़े भाई बोनी कपूर के बीच अनबन हो गई थी और बात काफी आगे बढ़ गई थी.

श्रीदेवी की वजह से भाइयों में आई थी दरार

फिल्म मिस्टर इंडिया के लिए प्रोड्यूसर बोनी कपूर श्रीदेवी को कास्ट करना चाहते थे, लेकिन वह इसके लिए मान नहीं रही थीं. श्रीदेवी ने फिल्म को करने के लिए 10 लाख रुपए की फीस मांगी. बोनी ने 10 की जगह उन्हें 11 लाख रुपए दिए और फिल्म के लिए साइन किया. दरअसल, बोनी कपूर श्रीदेवी के प्यार में पड़ चुके थे और उनके लिए कुछ भी कर सकते थे. हालांकि 11 लाख की मोटी रकम श्रीदेवी को देना अनिल कपूर के गले से नहीं उतर रहा था.

बोनी से नाराज होकर फिल्म छोड़ गए थे अनिल कपूर

फिल्म मिस्टर इंडिया को बोनी कपूर के साथ भाई अनिल कपूर ने मिलकर बनाया था. फिल्म में अनिल के रुपए भी लगे थे. फिल्म के दौरान एक बार जब श्रीदेवी को मां के इलाज के लिए मोटी रकम की जरूरत थी, तब बोनी ने उन्हें रुपए दिए. ये बात जब अनिल कपूर को पता चली तो वह उनके बेहद नाराज हुए. यहां तक की अनिल शूटिंग छोड़ कर चले गए. हालांकि बाद में फिल्म के डायरेक्टर शेखर कपूर ने उन्हें काफी समझाया, तब जाकर अनिल वापस लौटे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *