Dunki Box Office Collection Day 12: डंकी के लिए शानदार रहा 2024 का पहला दिन, 400 करोड़ से पार पहुंची शाहरुख खान की फिल्म

Dunki Box Office Collection Day 12: सालार के एक दिल पहले रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म डंकी भी सिनेमाघरों में जबरदस्त कमाई कर रही है.

नई दिल्ली: 

Dunki Box Office Collection Day 12: सालार के एक दिल पहले रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म डंकी भी सिनेमाघरों में जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 12 दिन हो चुके हैं. इन 13 दिनों शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी की यह फिल्म शानदार कमाई कर रही है. अपने दूसरे वीकेंड पर भी डंकी ने बेहतरीन कमाई की है. अब शाहरुख खान की इस फिल्म की कमाई दुनिया 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है.

इस बात की जानकारी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने दी है. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के अनुसार 13वें दिन डंकी ने 400.40 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. सोमवार को इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 9.25 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसके साथ ही शाहरुख खान की फिल्म ने इंडिया में 196.97 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. वहीं दुनियाभर में यह फिल्म 400 करोड़ रुपये के पार हो चुकी है. राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी ने अब तक ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बना रखी है.
आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म डंकी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. यह पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली शाहरुख खान की तीसरी फिल्म है. डंकी से एक दिन बाद साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म सालार रिलीज हुई. जिसने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. वहीं शाहरुख खान की डंकी 2023 में उनकी सबसे कम कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है. जबकि जवान और पठान किंग खान के करियर की ब्लॉकबस्टर फिल्में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *