साउथ की फिल्म ‘हनुमान’ 200 करोड़ के पार पहुंचने को तैयार तो फिल्म निर्माताओं ने कर डाला ‘जय हनुमान’ का ऐलान

Jai Hanuman First Glimpse: साउथ की फिल्म हनुमान बॉक्स ऑफिस पर जमकर कारोबार कर रही है. वहीं इस बीच फिल्म के सीक्वल जय हनुमान की पहली झलक भी रिलीज कर दी गई है.

नई दिल्ली: 

अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर फिल्म निर्माता प्रशांत वर्मा ने अपनी अगली फिल्म ‘जय हनुमान’ की तैयारी शुरू करने की घोषणा की. उनकी लेटेस्ट फिल्म ‘हनुमान’ पहले ही बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के साथ आगे बढ़ रही है और 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. प्रशांत वर्मा की ‘हनुमान’, जिसमें तेजा सज्जा, अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी शरतकुमार और विनय राय शामिल हैं, ने भारी सफलता हासिल की है और खुद को सुपरहीरो शैली में ग्लोबल हिट के तौर पर स्थापित किया है. इस तरह हनुमान फिल्म की अपार सफलता ने इसके निर्माताओं के हौसले बुलंद कर दिए हैं.

जय हनुमान की तैयारियां शुरू

प्रशांत वर्मा ने ‘जय हनुमान’ की जानकारी सोशल मीडिया पर दी. प्रशांत वर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘दुनिया भर के दर्शकों से हनुमान को मिले अपार प्यार और समर्थन के लिए आभार जताते हुए, मैं खुद से एक वादा करके एक नई यात्रा की दहलीज पर खड़ा हूं. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के शुभ दिन पर जय हनुमान प्री-प्रोडक्शन शुरू हो रहा है.’ इस तरह फिल्म के डायरेक्टर ने अगले पार्ट का ऐलान करके फैन्स को खुश होने का मौका दे दिया है.

हनुमान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

दिलचस्प यह है कि हनुमान फिल्म ने साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म गुंटूर कारम को कमाई के मामले में पछाड़ कर रख दिया है. तेजा सज्जा की फिल्म हनु मान मूवी के कलेक्शन से जुड़े ताजा अपडेट्स पर नजर डालें, तो रिलीज के दसवें दिन बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करती नजर आई. फिल्म ने दसवें दिन 16.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन हासिल किया है. जिसके बाद अकेले भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 130.20 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. शनिवार तक फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन 153.63 करोड़ रुपये तक पहुंच गया था. रविवार को हनु मान मूवी ने वर्ल्ड वाइड 43 करोड़ रुपये की कमाई की. जिसके बाद फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 196.63 करोड़ रुपये तक पहुंच गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *