No Entry के सीक्वल की शूटिंग जल्द होगी शुरू, सलमान खान समेत दिखेगी पुरानी स्टारकास्ट

No Entry Sequel Latest Update: सलमान खान की सुपरहिट फिल्म नो एंट्री के सीक्वल की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। फिल्म में सलमान खान, फरदीन खान और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं।
सलमान खान की फिल्म नो एंट्री ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। इस फिल्म के सीक्वल को लेकर लंबे समय से चर्चा हो रही थी लेकिन पिछले कुछ सालों में इसे लेकर कम बातें ही हुईं। ऐसे में लोग कन्फ्यूज थे कि आखिर इस फिल्म का सीक्वल आएगा भी या नहीं? साल 2005 में आई फिल्म नो एंट्री के सीक्वल को लेकर अब एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। नो एंट्री सीक्वल में पहले पार्ट की पूरी कास्ट नजर आने वाली है। सलमान खान, फरदीन खान और अनिल कपूर समेत बाकी सितारे जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर देंगे। फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने यह साफ कर दिया है कि नो एंट्री के सीक्वल में सलमान, फरदीन खान और अनिल कपूर मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं। वहीं लारा दत्ता, बिपाशा बसु, ईशा देओल, सेलीना जेटली और समीरा रेड्डी भी नजर आने वाली हैं।
फिल्म को लेकर सीरियल हैं सलमान
इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान अनीस बज्मी ने खुलासा किया है कि सलमान खान इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी सीरियल हैं और जल्द से जल्द इसकी शूटिंग भी शुरू करना चाहते हैं। अनीस बज्मी के मुताबिक, ‘फिल्म की शूटिंग हम लोग जल्द ही शुरू करने वाले हैं। मैं सलमान भाई से चार से पांच बार मिल चुका है और बोल दिया है कि जल्दी ही शुरू करनी है फिल्म…। वह काफी सीरियस हैं और हम इसकी शुरुआत जल्द ही करेंगे। सलमान भाई होंगे इसमें…फरदीन और अनिल भी रहेंगे…। यह तीनों लोग इस फिल्म का हिस्सा होंगे।’
कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसे दावे भी किए गए कि सलमान खान और बोनी कपूर के बीच संबंध कुछ सही नहीं हैं और ऐसे में नो एंट्री के सीक्वल का बन पाना मुश्किल है। खैर खुद बोनी कपूर इस बारे में बात कर चुके हैं और वह इस ओर इशारा दे चुके हैं कि जब भी सलमान खान का अप्रूवल मिलेगा तो इस पर काम शुरू हो जाएगा क्योंकि उनके यह फिल्म बन ही नहीं सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *