पूर्व दिग्गज वकार यूनुस ने की भविष्यवाणी, ये 2 टीम पहुंचेंगी फाइनल में, लेकिन पाकिस्तान को नहीं दी जगह

World Cup 2023 का माहौल शुरू हो गया है, तो दिग्गजों ने अपनी-अपनी पसंदीदा फाइनलिस्ट और सेमीफाइनिस्ट टीमें चुनना शुरू कर दिया है.

नई दिल्ली: 

World Cup 2023 का माहौल बन चुका है. ICC ने सभी दस की दस टीमों का ऐलान कर दिया है, तो पूर्व क्रिकेटरों अपनी-अपनी पसंदीदा सेमीफाइनल या फाइनल की टीमों के बारे में बोलना शुरू कर दिया है. केविन पीटरसन ने शनिवार को ही इंग्लैंड को भारत को फाइनल खेलने वाली टीम बता दिया, तो अब पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज वकार यूनुस ने भी भविष्यवाणी कर दी है कि उनके हिसाब से फाइनल खेलने वाली दो टीमें कौन सी हैं, लेकिन उनकी इन टीमों में पाकिस्तान का नाम नहीं है.

टूर्नामेंट के प्रसारणकर्ता स्टार-स्पोर्ट्स से बातचीत में वकार ने सहा कि उनके हिसाब से भारत और इंग्लैंड World Cup 2023 के फाइनल में खेलने के लिए सबसे प्रबल दावेदार टीम हैं. इसमें दो राय नहीं कि पिछले विश्व कप और उसके बाद से इंग्लैंड ने जैसी क्रिकेट खेली है, उसके कारण इंग्लैंड अधिकांश दिग्गजों की पसंद बन गया है.

दरअस स्टार-स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम में अधिकांश दिग्गजों से फाइनल की दो टीमों के बारे में सवाल किया गया था. और इनमें से जैक्स कैलिस, संजय मांजरेकर सहित पिछले और वर्तमान दौर के दिग्गजों ने ज्यादातर इंग्लैंड और भारत का नाम लिया. क्रिस गेल ने  भारत-पाकिस्तान को फाइनल की टीम बताया, तो शेन वॉटसन ने भारत और ऑस्ट्रेलिया का नाम लिया. भारत के लिहाज से एक अच्छी बात यह है कि ज्यादातर दिग्गजों की टीमों में टीम इंडिया कॉमन है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *