अस्पताल के बिस्तर पड़े भारतीय क्रिकेटर का इमोशनल पोस्ट, लिखा- यह दुर्भाग्यपूर्ण

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। भारत के तेज गेंदबाज खलील अहमद ने क्रिकेट के प्रशंसकों के लिए एक संदेश शेयर किया। उन्होंने लिखा कि वह मंगलवार से शुरू हुए रणजी ट्रॉफी मैचों को मिस करेंगे। खलील ने बताया कि स्वास्थ्य संबंधी स्थिति के कारण वह क्रिकेट नहीं खेल पा रहे हैं। उन्होंने भरोसा जताया है कि जल्द ही फिट होने के बाद वह क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे।

तेज गेंदबाज ने सोमवार को अस्पताल के बिस्तर से एक तस्वीर साझा की और ट्वीट किया। खलील ने लिखा, “क्रिकेट से दूर रहना बहुत कठिन है, यह दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन मेरी चिकित्सा स्थिति के कारण मैं आगामी रणजी सत्र के अधिकांश मैचों में नहीं खेल पाऊंगा। मैं रिकवरी की राह पर हूं और फिट होते ही टीम में वापसी करूंगा। मैं सभी शुभकामनाओं के लिए आभारी हूं।”

राजस्थान की तरफ से खेलते हैं घरेलू क्रिकेट

गौरतलब है कि खलील अहमद खलील घरेलू मैचों में राजस्थान का प्रतिनिधित्व करते हैं और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का हिस्सा थे। खलील अहमद आखिरी बार घरेलू टी20 मैच में मुंबई के खिलाफ खेलते हुए दिखे थे। जहां उन्होंने अपने चार ओवर के स्पेल में 47 रन दिए और एक विकेट लिया। उन्होंने 2022-23 सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान तीन मैचों में कुल चार विकेट लिए।

रणजी के पिछले सीजन में किया था दमदार प्रदर्शन

खलील अहमद हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान, मुनाफ पटेल और दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी ने गेंदबाज के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। रणजी के टी20 टूर्नामेंट के पिछले सीजन में खलील का प्रदर्शन अच्छा रहा था। उन्होंने 10 मैचों में कुल 16 विकेट लिए थे। सीजन में उनका औसत 19.69 था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *