हरियाणा के मशहूर सिंगर राजू पंजाबी का हुआ निधन, 40 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

हरियाणा के मशहूर गायक राजू पंजाबी अब इस दुनिया में नहीं रहे. उनका 40 साल की उम्र में निधन हो गया है. राजू पंजाबी ने मंगलवार को हिसार के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली.

नई दिल्ली: 

हरियाणा के मशहूर गायक राजू पंजाबी अब इस दुनिया में नहीं रहे. उनका 40 साल की उम्र में निधन हो गया है. राजू पंजाबी ने मंगलवार को हिसार के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली. लोकल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजू लगभग 10 दिन से बीमार चल रहा था. जिसके चलते वह अस्पताल में भर्ती थे. लेकिन उनका तबीयत में कोई सुधार नहीं आया. अपने आखिरी वक्त पर राजू पंजाबी की तबीयत इस हद तक बिगड़ गई कि उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर लाना पड़ा. इसके बाद गायक में सुधार के लक्षण दिखे और उन्हें कुछ समय के लिए घर भेज दिया गया, लेकिन उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें फिर से अस्पताल ले जाया गया.

राजू पंजाबी हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मशहूर लोक सिंगर थे. उन्हें देसी-देसी, अच्छा लागे से और तू चीज लाजवाब जैसे हिट गानों के लिए जाना जाता था. उनका आखिरी गाना ‘आपसे मिलके यारा हमको अच्छा लगा था’ 12 अगस्त को रिलीज हुआ था. राजू पंजाबी पंजाब और राजस्थान में भी लोकप्रिय थे. उन्होंने सपना चौधरी जैसे अन्य लोक कलाकारों के साथ भी काम किया था. राजू पंजाबी की मौत से उनके चाहने वालों के बीच शोक का माहौल है. हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है.

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी सोशल मीडिया के जरिए राजू पंजाबी को श्रद्धांजलि दी है. मुख्यमंत्री ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा है कि राजू पंजाबी की मृत्यु हरियाणा में संगीत उद्योग के लिए एक अपूरणीय क्षति है. सोशल मीडिया पर मनोहर लाल खट्टर का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. राजू पंजाबी के फैंस भी उनके ट्वीट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *