मां की गोद में दिख रही यह गोल मटोल प्यारी बच्ची है बॉलीवुड की सुपरस्टार, हाल ही में बनी है मम्मी, अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को आपने पहचाना ?

कई बार आप अपने फेवरेट स्टार्स को तस्वीरों में पहचान ही नहीं पाते हैं, क्योंकि वो बचपन में इतने अलग जो दिखते थे. तो चलिए आज इसी कड़ी में हम आपको दिखाते हैं बॉलीवुड की एक शाइनिंग स्टार की ऐसी तस्वीर जिन्हें देखकर आप भी गैस नहीं कर पाएंगे कि यह कौन है?नई दिल्ली : 

क्या आपको भी अपने पसंदीदा एक्टर-एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीरें देखना पसंद है. लेकिन कई बार ऐसा होता है कि आप अपने फेवरेट स्टार्स को तस्वीरों में पहचान ही नहीं पाते हैं, क्योंकि वो बचपन में इतने अलग जो दिखते थे. तो चलिए आज इसी कड़ी में हम आपको दिखाते हैं बॉलीवुड की एक शाइनिंग स्टार की ऐसी तस्वीर जिन्हें देखकर आप भी गैस नहीं कर पाएंगे कि ये कौन हैं? हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस जो हाल ही में एक प्यारी सी बेटी की मां बनी हैं. जी हाँ आप बिल्कुल सही समझ रहे हैं वो और कोई नहीं आलिया भट्ट हैं.  चलिए आपको दिखाते हैं आलिया भट्ट की बचपन की और अबकी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें.

साल 2022 अगर किसी एक्ट्रेस के लिए सबसे सफल रहा तो वो है आलिया भट्ट. ना सिर्फ उनकी दो फिल्में ब्लॉकबस्टर रहीं, बल्कि उनकी शादी हो गई और उन्हें एक प्यारी सी बेटी भी हुई. आलिया बड़े पर्दे के साथ ही सोशल मीडिया पर भी हमेशा अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इस बीच उन्होंने अपनी मां के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें उन्हें पहचान पाने में फैंस के पसीने छूट जाएंगे. मम्मी की गोद में बैठी हुई ये प्यारी सी बच्ची कोई और नहीं बल्कि आलिया भट्ट ही हैं.इसी तरह से एक और तस्वीर आलिया और उसकी मम्मी की खूब वायरल हुई थी. जिसमें वो आलिया को झूले में बैठाकर झूला रही हैं तो कभी गोद में लिए हुई नजर आ रही हैं.

अब जरा इस तस्वीर पर नजर डालिए, जिसमें आलिया क्यूट सी सरदार बनी नजर आ रही हैं. उन्होंने लाल और पीले कलर की पगड़ी पहनी हुई हैं और सफेद कुर्ते में प्यारा सा लुक हो दे रही हैं.

ये तो हो गई आलिया की बचपन की तस्वीर अब जरा आलिया की लेटेस्ट तस्वीर पर नजर डालें, तो हाल ही में आलिया ने अपनी मॉर्निंग सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें वो धूप लेती नजर आ रही है और नो मेकअप लुक में बहुत ही प्यारी लग रही हैं.

अब जरा इस तस्वीर को देखिए जिसमें आलिया ब्लैक कलर के आउटफिट में बेहद ही स्टनिंग लग रही हैं. उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए कानों में खूब हूप्स इयररिंग्स डाले हुए हैं और बालों में टाइट पोनीटेल बनाकर बहुत ही मिनिमल मेकअप किया हुआ है. यह तस्वीर उनके प्रेगनेंसी के दौरान की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *