BCCI ने हरमनप्रीत कौर को लेकर लिया यह फैसला, अब भारतीय कप्तान के सामने है यह रास्ता

पिछले दिनों बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की आखिरी सीरीज के मुकाबले में जिसने भी हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) का रूप देखा, वह हैरान रह गया

नई दिल्ली: 

ऐसा लगता है कि BCCI को भी इस बात का एहसास अच्छी तरह से हो गया है कि उसकी महिला कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने पिछले दिनों बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में अच्छा उदाहरण पेश नहीं किया. खत्म हुई तीन वनडे मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में अंपायर के खुद को एलबीडब्ल्यू आउट देने के बाद हरमनप्रीत कौर ने स्टंप्स पर बल्ला दे मारा था. और पवेलियन लौटते समय में उन्होंने अंपायर को भी खासा भला-बुरा कहा था. लेकिन इस पर भी भारतीय कप्तान का गुस्सा शांत नहीं हुआ.

उन्होंने पुरुस्कार वितरण समारोह में खुलकर अंपायरिंग की आलोचना की. और ग्रुप फोटो सेशन के दौरान भी हरमन ने बांग्लादेशी खिलाड़ियों को ताने कसे, जिससे उनकी टीम वापस लौट गई. इस घटना के लिए ICC ने हरमनप्रीत पर दो मैचों के निलंबन के अलावा उनकी 75 प्रतिशत फीस में कटौती के साथ ही उन्हें डिमेरिट प्वाइंट्स भी दिए. हरमनप्रीत गौर के इस बर्ताव की कई भारतीय दिग्गजों ने तीखी आलोचना करते हुए उन्हें सख्त सजा देने की मांग की थी, जो उन्हें ICC ने दी भी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *