CSK Win: आईपीएल में चेन्नई की जीत पर स्टेडियम में यूं जश्न मनाने लगे विक्की कौशल और सारा अली खान, फिर एक्टर ने माही के लिए कह दी ये बात

विक्की कौशल और सारा अली खान भी सीएसके और गुजरात का मुकाबला देखने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचे. बीच स्टेडियम में विक्की कौशल और सारा अली खान अपने अंदाज में धोनी की टीम की जीत का जश्न मनाया.

नई दिल्ली: 

सोमवार को आईपीएल 2023 का फाइनल हुआ, जिसमें सीएसके ने गुजरात के खिलाफ शानदार जीत हासिल की है. टीम की इस जीत पर देश की कई बड़ी हस्तियों ने प्रतिक्रिया दी है. वहीं इन दिनों अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके को लेकर चर्चा में चल रहे विक्की कौशल और सारा अली खान भी सीएसके और गुजरात का मुकाबला देखने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचे. बीच स्टेडियम में विक्की कौशल और सारा अली खान अपने अंदाज में धोनी की टीम की जीत का जश्न मनाया.

विक्की कौशल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना और सारा अली खान का एक वीडियो शेयर किया है. इन दोनों का यह वीडियो नरेंद्र मोदी स्टेडियम का है. वीडियो में सारा अली खान और विक्की कौशल सीएसके की जीत पर कूदते हुए जश्न मना रहे हैं और तालियां बजा रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए विक्की कौशल ने खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, बदले तेरे माही, लेके जो कोई सारी, दुनिया भी देदे अगर.. तो किसे दुनिया चाहिए!!!

उन्होंने आगे लिखा, ‘माही के लिए जीत!!! जड्डू (रविंद्र जडेजा) आप रॉकस्टार हैं!!! क्या मैच है! जीटी … टूर्नामेंट के माध्यम से सर्वश्रेष्ठ टीम. स्पष्ट रूप से खेल की असली विजेता थी’. सोशल मीडिया पर विक्की कौशल और सारा अली खान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों कलाकारों के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि आईपीएल में सीएसके ने गुजरात को हराकर पांचवीं बार आईपीएल का खिताब जीत लिया. फाइनल में जडेजा ने आखिरी 2 गेंद पर चौका और छक्का लगाकर टीम को जीत दिला दी. इसके बाद सीएसके के खेमे में जिस अंदाज में जश्न मनाया गया वह शानदार था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *