“हर फैसला लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए किया…” : बीजेपी सरकार के 9 साल पर पीएम मोदी का ट्वीट

भाजपा (BJP) ने आज से शुरू होने वाले देश भर में बड़े पैमाने पर “विशेष संपर्क अभियान” चलाने की योजना बनाई है. पार्टी ने एक बयान में कहा कि देश ने पिछले नौ वर्षों में “राष्ट्र पहले” के मंत्र के साथ हर क्षेत्र में “अभूतपूर्व” विकास देखा है.

नई दिल्ली: 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने अपनी सरकार को नौ साल पूरे होने पर एक ट्वीट (Tweet) किया है. पीएम मोदी ने इसे नौ साल की सेवा करार देते हुए कहा कि पिछले नौ सालों में लिया गया हर फैसला ‘लोगों के जीवन को बेहतर बनाने’ के लिए था. “आज, जब हम राष्ट्र की सेवा के 9 साल पूरे कर रहे हैं, तो मैं विनम्रता और कृतज्ञता से भर गया हूं. हर निर्णय, हर कार्रवाई, लोगों के जीवन को बेहतर बनाने की इच्छा से निर्देशित होती है. हम और भी कठिन काम करते रहेंगे. एक विकसित भारत का निर्माण करें. पीएम ने इसके साथ #9YearsOfSeva,” हैश टैग दिया.

भाजपा ने आज से शुरू होने वाले देश भर में बड़े पैमाने पर “विशेष संपर्क अभियान” चलाने की योजना बनाई है. पार्टी ने एक बयान में कहा कि देश ने पिछले नौ वर्षों में “राष्ट्र पहले” के मंत्र के साथ हर क्षेत्र में “अभूतपूर्व” विकास देखा है.यह सरकार द्वारा शुरू किए गए चहुंमुखी विकास के कारण था कि दुनिया भर के प्रमुख अर्थशास्त्रियों और विश्लेषकों का मानना ​​है कि “21वीं सदी भारत की है”. विपक्षी दलों के बहिष्कार के बीच रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए संसद भवन का उद्घाटन किया.

उन्होंने नए भवन को “लोकतंत्र का मंदिर” बताया और इसके निर्माण में शामिल कुछ श्रमिकों को सम्मानित भी किया. नरेंद्र मोदी ने 26 मई, 2014 को पहली बार प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली थी. उन्होंने 30 मई, 2019 को दूसरे कार्यकाल के लिए पद की शपथ ली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *