इस फिल्म का केरल के सिनेमाघरों में गदर, लगे हाउसफुल के बोर्ड, सोशल मीडिया पर लोग इसे बता रहे ‘द रियल केरल स्टोरी’

जहां इन दिनों द केरल स्टोरी विवादों की वजह से सुर्खियों में है, वहीं इस मलयालम फिल्म ने सिनेमाघरों में गदर मचा दिया है. इसके विषय ने लोगों के दिलों को छुआ है और खूब देखा जा रहा है.

नई दिल्ली: 

इन ‘द केरल स्टोरी’ चर्चा में है. फिल्म को लेकर लगातार विवाद चल रहा है. फिल्म की कहानी भी विवादों में है. फिल्म के निर्माताओं ने विवादों के बाद फिल्म में कई बदलाव भी किए हैं. सोशल मीडिया पर भी द केरल स्टोरी लगातार ट्रेंड में है. लेकिन इस बीच केरल के सिनेमाघरों में एक ऐसी फिल्म भी रिलीज हुई है जिसने गदर मचा दिया है. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट से लेकर कई लोग इस फिल्म को ‘द रियल केरल’ स्टोरी बता रहे हैं और फिल्म की जमकर तारीफ भी हो रही है.

मलयालम फिल्म 2018 5 मई को रिलीज हुई है. फिल्म को जूड एंथनी जोसफ ने डायरेक्ट किया है. यह मलयालम मूवी 2018 की बाढ़ पर आधारित है. फिल्म में टोविनो थॉमस, कुनचाको बोबन, आसिफ अली, विनीत श्रीनिवासन, अपर्णा बालमुरली जैसे सितारे हैं. फिल्म की क्रिटिक्स और जनता जमकर तारीफ कर रही है.

फिल्म एक्सपर्ट क्रिस्टोफर कनगराज ने 2018 को लेकर लिखा है, ‘2018 मूवी 2018 की केरल बाढ़ और रेस्क्यु ऑप्रेशन पर आधारित है. फिल्म की स्टारकास्ट कमाल की है. पहला हाफ कुछ सेटल होने में समय लेता है. फिल्म के आखिरी 45 मिनट स्टनिंग है. शानदार मेकिंग. सुपर आर्टवर्क और साउंड डिजाइन और विजुअल. पानी वाले सीन असली लगते हैं. मछुआरों को बचाने वाले सीन कमाल के हैं. देखनी तो बनती है.’ इस तरह फिल्म का रिव्यू करते हुए उन्होंने इसकी जमकर तारीफ की है.

फिल्म के एक्टर टोविनो थॉमस ने सिनेमाहॉल पर लगे हाउसफुल के बोर्ड के साथ कुछ फोटो शेयर की हैं और लिखा है, ‘सभी हीरो हैं. मैं 2018 मूवी को मिल रहे शानदार रिस्पॉन्स के लिए सब का आभारी हूं. आप सबका देखने और फीडबैक देने के लिए आभार.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *