साउथ की इस फिल्म का हीरो है अपने राज्य का खेल मंत्री, 32 करोड़ की फिल्म ने किया 70 करोड़ का कलेक्शन- अब ओटीटी पर मचाई धूम

उदयनिधि स्टालिन की मामानन (Maamannan) है, जो 28 जून को रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है.

नई दिल्ली: 

एक्टर का सिंगर होना तो आपने खूब सुना होगा. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर बजट से दोगुनी कमाई दुनियाभर में करने वाली साउथ की इस फिल्म में हीरो अपने राज्य का खेल मंत्री है. वहीं बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने के बाद फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर खूब प्यार मिल रहा है, जिसके चलते फिल्म की चर्चा होना तो लाजिमी है. यह और कोई नहीं उदयनिधि स्टालिन की मामानन (Maamannan) है, जो 28 जून को रिलीज हुई थी. वहीं इस फिल्म को दर्शकों से अच्छे रिव्यू मिले था.

Maamannan की कहानी एक अनुभवी राजनेता और उसके बेटे की है, जिन्हें एक हिंसक सत्ता के संघर्ष में खींच लिया जाता है. वहीं आगे बदले की कहानी बढ़ती है, जो दर्शकों को एंटरटेन करती है. इस फिल्म में लीड रोल में उदयनिधि स्टालिन के अलावा वदीवेलु, फहाद फासिल और रवीना रवि नजर आ रही हैं. जबकि इसके प्रोड्यूसर भी उदयनिधि स्टालिन ही हैं. वहीं डायरेक्टर मारी सेलवराज हैं.
बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो 32 करोड़ के छोटे बजट में बनी Maamannan ने भारत में 52 करोड़ का कलेक्शन किया था. जबकि दुनियाभर में फिल्म ने 73.8 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं इंडिया ग्रॉस 61 करोड़ था. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है, जो काफी ट्रैंड में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *