शादी में पंजाबी गाने पर आंटी ने किया ऐसा भांगड़ा, VIDEO देख कर लोग बोले- इनके सामने तो अच्छे-अच्छे गबरू जवान फेल हैंसोशल मीडिया पर इस महिला का वीडियो तेजी से वायरल रहा है. लगभग 60 साल की उम्र की ये महिला पंजाबी गाने पर ऐसा डांस करती दिखती हैं कि बड़े-बड़े डांसर भी उनके लिए तालियां बजाने पर मजबूर होंगे.

नई दिल्ली : 

सोशल मीडिया किसी को भी स्टार बना सकता है, शर्त बस इतनी है कि आपके अंदर काबिलियत होनी चाहिए. अपने फन के दम पर आप भी देश और दुनिया में छा सकते हैं. हुनर किसी उम्र की भी मोहताज नहीं होती, कुछ ऐसा ही उदाहरण पेश किया है एक बुजुर्ग महिला ने, जिन्होंने अपने डांस के हुनर का लोगों को दीवाना बना दिया. सोशल मीडिया पर इस महिला का वीडियो तेजी से वायरल रहा है. लगभग 60 साल की उम्र की ये महिला पंजाबी गाने पर ऐसा डांस करती दिखती हैं कि बड़े-बड़े डांसर भी उनके लिए तालियां बजाने पर मजबूर होंगे.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में ये बुजुर्ग महिला पंजाबी गाने पर जमकर भंगड़ा करती दिखती हैं, खास बात ये है कि इस पूरे डांस परफॉर्मेंस के दौरान उनके चेहरे पर मुस्कान बनी रहती है, इससे पता चलता है कि वह अपने डांस को खुद कितना एन्जॉय कर रही हैं. जब आप खुद को इतना एन्जॉय कर रहे हों तो भला देखने वालों तक ये जज्बा कैसे न पहुंचे. इस वीडियो को देख लोग इस महिला के फैन बन गए हैं और इंस्टाग्राम पर वीडियो को साढ़े 13 लाख लाइक्स मिले हैं.

साड़ी में वो भी खुले पल्ले के साथ अक्सर महिलाएं डांस करने से कतराती हैं, लेकिन इस बुजुर्ग महिला ने लाल सिल्क की साड़ी में ऐसा डांस किया कि वो एक मिसाल भी बन गईं. माथे पर बिंदी, कानों में झुमके और होठों पर खुशी लिए ये आंटी ऐसा नाची कि तालियों से महफिल गूंज उठीं. वीडियो पर कमेंट करते हुए सोशल मीडिया पर यूजर्स ये कहते नहीं थक रहे कि उम्र तो बस एक संख्या है, जज्बा बहुत बड़ा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *