70 करोड़ में बनी थी ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ बॉक्स ऑफिस पर कमाए 400 करोड़, दीपिका से पहले इस सुपरस्टार को ऑफर हुई थी फिल्म

दीपिका पादुकोण से पहले फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस को चुना था, लेकिन अभिनेत्री ने किसी कारणवश फिल्म में काम करने से मना कर दिया था.

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अब तक कई सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्मों दे चुकी हैं. फिल्मों में उनके किरदारों को भी दर्शकों ने हमेशा प्यार किया है. दीपिका पादुकोण के करियर में कुछ फिल्में ऐसी भी रही हैं, जिनके लिए वह पहली पसंद नहीं थीं, बल्कि कोई और अभिनेत्री रही थी. लेकिन पहली अभिनेत्री ने जब फिल्मों में अपने किरदार को रिजेक्ट किया तो वह दीपिका पादुकोण को ऑफर हुई. उन्हीं में से एक फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस है. जी हां, शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण की यह फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी.

इस फिल्म में अभिनेत्री ने मीना लोचनी का रोल किया था. बताया जाता है कि फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के निर्देशक रोहित शेट्टी ने अपनी इस फिल्म के लिए मीना लोचनी के रोल के लिए सबसे पहले अभिनेत्री करीना कपूर खान को चुना था. लेकिन उस वक्त वह आमिर खान के साथ फिल्म तलाश की शूटिंग कर रही थीं. जिसके चलते करीना कपूर काफी बिजी थी और उन्हें फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के लिए मना करना पड़ा था. जिसके बाद यह फिल्म दीपिका पादुकोण को ऑफर हुई.

फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस खुद करीना कपूर पिंकविला के साथ इंटरव्यू में भी बोल चुकी हैं. उन्होंने कहा, ‘रोहित मुझे सच में चेन्नई एक्सप्रेस में लेना चाहते थे. लेकिन में उस वक्त तलाश करने में बिजी थीं. जिसके चलते मुझे मना करना पड़ा था.’ आपको बता दें कि फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *