गंगूबाई लुक में रणबीर कपूर संग दिखी ‘अनुपमा’ की काव्या! आलिया भट्ट के फैंस को होगी जलन

Anupamaa Written Update: अनुपमा की कहानी में इन दिनों पाखी की लव स्टोरी को लेकर चल रही उठापटक दिखाई जा रही है। अनुपमा की बेटी पाखी को अनुज कपाड़िया के रिश्तेदार अधिक से प्यार हो गया है।

टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर रहने वाले टीवी शो अनुपमा में काव्या का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने हाल ही में गंगूबाई काठियावाड़ी का लुक लिया। मदालसा शर्मा ने इस लुक में रणबीर कपूर के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। ‘अनुपमा’ की काव्या को गंगूबाई लुक में देखकर फैंस काफी इंप्रेस नजर आए और कमेंट सेक्शन में जमकर उनके इस लुक की तारीफ की है।

गंगूबाई लुक में आलिया से बेहतर लगीं 
कई फैंस ने तो मदालसा शर्मा को इस लुक में आलिया भट्ट से भी बेहतर बताया है। बता दें कि आलिया भट्ट ने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में ये लुक लिया था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। बात करें मदालसा शर्मा के रणबीर कपूर के साथ नजर आने की तो टीवी शो रविवार विद स्टार परिवार में रणबीर अपनी फिल्म शमशेरा का प्रमोशन करने पहुंचे थे।

आलिया भट्ट के फैंस को होने लगेगी जलन!
वहीं पर मदालसा शर्मा समेत तमाम अन्य स्टार्स ने भी रणबीर कपूर के साथ फोटो क्लिक करवाई थी। मदालसा शर्मा का किरदार टीवी शो अनुपमा में लंबे वक्त तक निगेटिव रहा है लेकिन अब धीरे-धीरे उसे पॉजिटिव अवतार में दिखाने की कोशिश की जा रही है। मेकर्स हालिया एपिसोड्स में कई बार काव्या को अनुपमा का सपोर्ट करते हुए दिखा चुके हैं।

टीवी शो में इन दिनों क्या चल रहा है?
अनुपमा की कहानी में इन दिनों पाखी की लव स्टोरी को लेकर चल रही उठापटक दिखाई जा रही है। अनुपमा की बेटी पाखी को अनुज कपाड़िया के रिश्तेदार अधिक से प्यार हो गया है। अधिक जहां पाखी का फायदा उठाना चाहता है वहीं पाखी उससे सच्ची मोहब्बत कर बैठी है। इस बीच वनराज और अनुपमा आपस में भिड़े हुए हैं क्योंकि दोनों ही अलग-अलग ढंग से इस मामले को हैंडल करना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *