साड़ी हो या फिर लहंगा, हर आउटफिट पर जंचते हैं ये कलरफुल सनग्लासेस

Colourful Sunglasses: दिन के समय कहीं भी जाने से पहले ज्यादातर लोग अपने सनग्लासेस पहनते हैं। ये आंखों के लिए तो अच्छे होते ही हैं बल्की ये लुक को भी काफी हद तक खूबसूरत बना देते हैं।

सनग्लासेस आपकी आंखों को प्रोटेक्ट करने के साथ ही लुक को काफी हद तक आकर्षित बना देते हैं। डे वेडिंग में लुक को खास बनाने के लिए आप कुछ बेहद खूबसूरत सनग्लासेस को चुन सकते हैं। अगर आप एथनिक लुक कैरी करने के बाद ये सोचते हैं कि आखिर कौन-सा सनग्लास अच्छा लग रहा हैं तो यहां हम कुछ धूप के चश्मों के बारे में बता रहे हैं जिससे आपको उन्हें सिलेक्ट करना आसान हो जाएगा।

हर आउटफिट पर जंचते हैं पिंक शेड 

ओवरसाइज्ड सन ग्लासेस एक क्लासिक लुक है जो किसी भी आउटफिट के साथ आकर्षित लगता है। गुलाबी रंग के शेड्स आपके एथनिक लुक को आकर्षक बनाने का काम करते हैं। इस तरह के शेड्स आपके स्टाइल को एक लेवल ऊपर बढ़ा देते हैं।

 

रेट्रो  लुक को सूट करेगा रेड

लाल रंग के धूप के चश्मा आकर्षक होते हैं। किसी का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए इस तरह के शेड्स को लगाया जा सकता है। हलांकि, अगर आप पहले से ही लाल रंग के कपड़े पहने हुए हैं, तो ये थोड़ा सा फंकी लगेगा। वहीं अगर आप एक मोनोटोन लुक कैरी कर रहे हैं, तो ये बेहतरीन कॉन्ट्रास्ट टच के रूप में काम करेंगे।

खूब ट्रेंड में हैं पीले शेड्स

इन दिनों पीला रंग काफी ट्रेंड में रहा है। स्क्वेयर शेप में आने वाला ये धूप का चश्मा एक क्लासिक फ्रेम है जो लगभग हर तरह के चेहरे पर सूट करता है। किसी भी डे वेडिंग में पीले रंग का चश्मा आपके लुक को बदल देगा।

ब्लू रंग लगता है खास 

अगर आप फंकी, रंगीन चश्मे पसंद करते हैं। तो शार्प फ्रेम का में नीले लेंस को चुन सकते हैं। फिरोजी या फिर रॉयल ब्लू रंग में आने वाले चश्मे चेहरे को रोशन कर देते हैं। अपने एथनिक आउटफिट में लुक को आकर्षक बनाने के लिए आप इस तरह के ग्लासेस को पहन सकते हैं।

गोल्डन फ्रेम नहीं होते ट्रेंड से बाहर 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *