IND vs SA: पहले टी20 मैच के लिए भारतीय टीम तिरुवनंतपुरम पहुंची, फैंस ने लगाए संजू-संजू के नारे

एयरपोर्ट पर काफी संख्या में फैंस मौजूद थे और इस दौरान वे अपने लोकल हीरो संजू सैमसन का नाम लेकर संजू-संजू के नारे लगा रहे थे। सैमसन को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज 2-1 से जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम सोमवार को तिरुवनंतपुरम पहुंच गई है, जहां मेजबान टीम को साउथ अफ्रीका के साथ पहला टी20आई मैच खेलना है। तिरुवनंतपुरम पहुंचने के बाद हवाई अड्डे के बाहर इंतजार कर रहे सैकड़ों प्रशंसकों ने भारतीय क्रिकेट टीम का जोरदार स्वागत किया। भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के साथ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है और इसका पहला मैच बुधवार काे तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम से हार्दिक पांड्या और भुवनेश्वर कुमार को इस सीरीज से आराम दिया गया है।

तिरुवनंतपुरम पहुंचने के बाद भारतीय टीम सोमवार को आराम करेगी और फिर उसके बाद मंगलवार को प्रैक्टिस सेशन में भाग लेंगी। एयरपोर्ट पर काफी संख्या में फैंस मौजूद थे और इस दौरान वे अपने लोकल हीरो संजू सैमसन का नाम लेकर संजू-संजू के नारे लगा रहे थे। सैमसन को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच हाेने वाले पहले टी20 मैच के लिए 75 प्रतिशत टिकटें पहले ही बिक चुकी हैं। टिकटों की न्यूनतम कीमत 1500 रुपये है।

भारत बनाम साउथ अफ्रीका टी20 सीरीज शेड्यूल

पहला टी20- 28 सितंबर, तिरुवनंतपुरम (7 बजे से)
दूसरा टी20- 2 अक्टूबर, गुवाहाटी (7 बजे से)
तीसरा टी20- 4 अक्टूबर, इंदौर (7 बजे से)

भारत बनाम साउथ अफ्रीका वनडे सीरीज शेड्यूल

पहला वनडे- 6 अक्टूबर, लखनऊ (1:30 बजे से)
दूसरा वनडे – 9 अक्टूबर, रांची (1:30 बजे से)
तीसरा वनडे- 11 अक्टूबर, दिल्ली (1:30 बजे से)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *