बुलंदशहर में रिश्तों का खून, प्रेमी सिंग मिलकर पत्नी ने पति को करंट लगाकर मार डाला

यूपी के बुलंदशहर जिले में एक महिला ने अपने पति के साथ जो किया उसने सभी के होश उड़ाकर रख दिए। यहां एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की करंट लगाकर हत्या कर दी।

यूपी के बुलंदशहर जिले में एक महिला ने अपने पति के साथ जो किया उसने सभी के होश उड़ाकर रख दिए। कोतवाली खुर्जा नगर क्षेत्र के कालिंदी कुंज कॉलोनी में महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की करंट लगाकर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर आरोपी महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

अरनिया थाना क्षेत्र के गांव रुकनपुर निवासी हरेंद्र शर्मा खुर्जा के कालिंदी कुंज कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहता था। 21 सितंबर को हरेंद्र के परिजनों को उसके संदिग्ध परिस्थिति में मौत होने की सूचना मिली। गांव रुकनपुर में रह रहे परिजन खुर्जा पहुंचे। इसके बाद अंतिम संस्कार करने के लिए शव को लेकर गांव आ गए। जहां पर मृतक के पैरों में चोट के निशान देखकर परिजनों को हत्या की आशंका हुई। मृतक के भाई प्रिंस ने पुलिस से शिकायत की। इसमें भाभी और आरोपी रवि के बीच अवैध संबंध होने और दोनों लोगों पर भाई की हत्या करने का आरोप लगाया।

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेते हुए जांच शुरू कर दी। पूछताछ में आरोपियों ने बताया की दोनों के बीच अवैध संबंध थे। इसकी जानकारी हरेंद्र और प्रिंस को लग गई। रवि और हरेंद्र की पत्नी एक साथ रहना चाहते थे। इसलिए दोनों ने मिलकर करंट लगाकर हरेंद्र की हत्या कर दी।

हत्या से पूर्व कराया था नशीले पदार्थ का सेवन

पूछताछ के दौरान आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि 20 सितंबर को हरेंद्र दोपहर को गांव चला गया था। घर वापस आने के दौरान उसने हरेंद्र के खाने में नशीली गोलियां मिला दीं। इसके बाद रात को करंट लगाकर हरेंद्र की हत्या कर दी।

सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग डिलीट मिली

मृतक हरेंद्र के भाई प्रिंस ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि घर में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे, जिनकी रिकॉर्डिंग डिलीट मिली। इसके आधार पर उसे पूरा विश्वास हो गया कि कुछ गलत है।

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि मृतक की हत्या उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। हत्या कर दोनों साथ में रहना चाहते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *