Brahmastra Day 9: थमती नहीं दिख रही ‘ब्रह्मास्त्र’ की रफ्तार, शनिवार को बंपर कलेक्शन

ब्रह्मास्त्र‘ रिलीज के दूसरे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है। जैसे ही शुक्रवार आया एक बार फिर से फिल्म ने रफ्तार पकड़ ली। वीकेंड में फिल्म से काफी उम्मीदें जताई गईं जिस पर यह खरी उतरती नजर आ रही है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ को समीक्षकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी। सोशल मीडिया पर भी बायकॉट ट्रेंड का सामना करना पड़ा लेकिन इन सब चीजों को पीछे छोड़ते हुए फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए। ‘ब्रह्मास्त्र‘ रिलीज के दूसरे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है। बीच में गुरुवार को जरूर इसकी कमाई में थोड़ी गिरावट देखी गई लेकिन जैसे ही शुक्रवार आया एक बार फिर से फिल्म ने रफ्तार पकड़ ली। वीकेंड में फिल्म से काफी उम्मीदें जताई गईं जिस पर यह खरी उतरती नजर आ रही है।

कितना रहा कलेक्शन

अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म ने एक हफ्ते में 173.22 करोड़ का बिजनेस किया था। आठवें दिन शुक्रवार को इसने 10.60 करोड़ कमाई की। वेबसाइट Sacnlik की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने नौवें दिन शनिवार को 15.50 करोड़ की बंपर कमाई की है। हालांकि ये शुरुआती आंकडा है और मामूली फेरबदल हो सकता है। फिल्म ने अभी तक कुल 199.32 करोड़ जुटा लिए है।

250 करोड़ क्लब पर निगाहें

फिल्म को रविवार की छुट्टी का जरूर फायदा मिलेगा। 200 करोड़ से ये कुछ ही दूर है। देखना होगा कि ये 250 करोड़ का आंकड़ा कब तक पार कर पाती है। इस साल की दो बड़ी हिट की बात करें तो ‘भूल भुलैया 2‘ का लाइफटाइम कलेक्शन 266 करोड़ था जबकि विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स‘ ने करीब 252 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन किया था। ‘ब्रह्मास्त्र‘ ने अगर यही रफ्तार बरकरार रखी तो जल्द ही यह इन दोनों फिल्मों को पीछे छोड़ देगी और साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म बन जाएगी।

फिल्म की कास्ट

‘ब्रह्मास्त्र’ 16 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय मुख्य भूमिकाओं में हैं। शाहरुख खान ने कैमियो किया है। फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *