इतने घंटे की है शाहरुख खान की डंकी, सेंसर बोर्ड ने कहा ये शब्द हटाओ तब हो पाएगी रिलीज

फिल्म में एक अहम सीन के दौरान डंकी एक चेतावनी दिखाई देगी जिसमें लिखा होगा, “आत्महत्या किसी भी समस्या का हल नहीं है.”

नई दिल्ली: 

सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म डंकी को सेंसर बोर्ड से यू/ए सर्टिफिकेट मिला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का रनटाइम 2 घंटे 41 मिनट (161 मिनट) है. बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सेंसर बोर्ड की तरफ से बहुत ही कम कट लगे हैं. इस रिपोर्ट के मुताबिक जिन कट्स का सजेशन दिया गया है उनमें फिल्म की शुरुआत में धूम्रपान विरोधी चेतावनियों को शामिल करना शामिल है. बताया जा रहा है कि एक शब्द को ‘आप्रवासी’ शब्द से बदल दिया गया है.

फिल्म में एक अहम सीन के दौरान डंकी एक चेतावनी दिखाई देगी जिसमें लिखा होगा, “आत्महत्या किसी भी समस्या का हल नहीं है.” डंकी शाहरुख खान और फिल्म मेकर राजकुमार हिरानी के बीच पहला कोलैबोरेशन है. इसमें तापसी पन्नू और विक्की कौशल जैसे अन्य कलाकार भी अहम रोल में हैं.

यह फिल्म आप्रवासन मुद्दों और लोगों द्वारा अवैध रूप से सीमा पार करने के लिए अपनाए जाने वाले ‘डंकी मार्गों’ पर आधारित है. पठान और जवान की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद यह शाहरुख खान की साल की तीसरी फिल्म है. डंकी 21 दिसंबर को रिलीज होगी और प्रभास की ‘सालार: भाग 1 – सीजफायर’ से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेगी. सालार 22 दिसंबर को रिलीज होगी. अब देखना होगा कि जब दो धांसू ऑप्शन मिलेंगे तो किस फिल्म को दर्शकों का ज्यादा प्यार मिलेगा. अगर शाहरुख का सिक्का चल गया तो डंकी इस साल की उनकी तीसरी हिट फिल्म होगी. वहीं प्रभास की बात करें तो आदिपुरुष की शर्मनाक ट्रोलिंग के बाद प्रभास के लिए जनता के दिलों में वापस जगह बनाने का एक अच्छा मौका होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *