कानपुर: जोगिन डेरा पर मासूम से हैवानियत, अगवा करने के बाद मुंह में कपड़ा ठूंसकर किया रेप

यूपी के कानपुर के जोगिन डेरा में रहने वाली एक मासूम के साथ उसी के डेरा के एक युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। आरोप है कि युवक ने मासूम को अगवा करने के बाद उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर रेप किया।

कानपुर के चौबेपुर क्षेत्र में एक जोगिन डेरा से मासूम को अगवा कर डेरा के ही युवक ने हैवानियत की सभी हदें पार कर दीं। मासूम के मुंह में कपड़ा ठूंस कर दुष्कर्म किया। बेहोश होने पर बगीचे में छोड़ कर भाग निकला। रात में परिजनों को मासूम सिसकती मिली तो घटना का खुलासा हुआ।

चौबेपुर के जोगिन डेरा में खेल रही चार साल की मासूम शुक्रवार दोपहर बाद तीन बजे लापता हो गई। देर शाम तक न मिलने पर परिवार के लोगों को चिंता हुई। तलाश शुरू की तो अंधेरा छाने लगा था। तभी गांव से दूर एक बगीचे से बच्ची के सिसकने के आवाज सुनाई दी। लोग बगीचे में पहुंचे तो होश उड़ गए। निर्वस्त्रत्त् हालत में पड़ी मासूम के नाजुक अंगों से खून निकल रहा था। हालत देख लोगों ने घटना भांप ली। मासूम को डेरे पर लाया गया। रात में ही पुलिस को सूचना दी गई।

मौके पर बिल्हौर सीओ राजेश कुमार, इंस्पेक्टर जगदीश पांडेय पहुंचे। मासूम की हालत देख उसे सीएचसी लाया गया। वहां कुछ हालत सुधरने के बाद मासूम ने घटना बयां की। पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए आरोपित अरविंद नाथ को दबोच लिया। शनिवार सुबह एडीशनल एसपी बिजेंद्र द्विवेदी फारेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *