नौकरी का झांसा देकर युवती से रेप, बाद में दी जान से मारने की धमकी

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक युवती ने नौकरी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है. कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने दिल्ली निवासी युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में नौकरी का झांसा देकर एक युवती के साथ बलात्कार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मामला कोतवाली देहात इलाके की है। आरोप है कि शख्स ने नौकरी का झांसा देकर युवती को फ्लैट में ले जाकर दुष्कर्म किया। कोर्ट के आदेश पर दिल्ली निवासी युवती ने लखनऊ निवासी आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली निवासी एक युवती ने कोर्ट के आदेश पर कोतवाली देहात में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित युवती का आरोप है कि लखनऊ के सरोजनी मार्ग निवासी आरोपी की उसके साथ जान पहचान थी। आरोपी ने खुद को बुलंदशहर में तैनात होने की बात कहते हुए एक कंपनी में नौकरी लगवाने की बात कही। इसके बाद आरोपी ने नौकरी का झांसा देकर उसे बुलंदशहर बुलाया और कोतवाली देहात की गंगा नगर कालोनी में बने अपने फ्लैट पर ले गया। जहां पर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद भी नौकरी नहीं मिली तो उसने इसका विरोध किया। आरोप है कि इसके बाद आरोपी ने बार-बार फोन करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। मामले में पुलिस को भी शिकायत दी गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके चलते पीड़िता ने कोर्ट के आदेश पर लखनऊ के सरोजनी मार्ग निवासी आरोपी गीतेश आनंद के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है। कोतवाली प्रभारी जयकरण सिंह ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *