Nokia लाया दो स्क्रीन वाला धांसू फोन, कीमत 5 हजार रुपये से कम, स्नेक गेम के साथ मिलेंगे कई शानदार फीचर

नोकिया 2660 फ्लिप फोन की भारत में एंट्री हो गई है। कंपनी का यह फोन दो स्क्रीन के साथ आता है और इसकी कीमत 5 हजार रुपये से कम है। फोन का डिजाइन काफी शानदार है। इसमें कंपनी स्नेक गेम भी दे रही है।

नोकिया फैंस के लिए गुड न्यूज है। कंपनी ने भारत में अपने नए फ्लिप फोन Nokia 2660 Flip को लॉन्च कर दिया है। यह फोन ड्यूल स्क्रीन, वायरलेस एफएम रेडियो, दमदार बैटरी और स्नेक गेम जैसे शानदार फीचर्स से लैस है। फोन की कीमत 4,699 रुपये है। इसे आप अमेजन इंडिया और कंपनी की साइट से खरीद सकते हैं। नोकिया ने इस फोन को ब्लैक, रेड और ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। तो आइए डिटेल में जानते है कि नोकिया के फोन में क्या कुछ है खास।

नोकिया 2660 फ्लिप के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 2.8 इंच का डिस्प्ले ऑफर कर रही है। इसके अलावा फोन में आपको एक 1.77 इंच का सेकंडरी डिस्प्ले भी देखने को मिलेगा। कंपनी का यह लेटेस्ट फ्लिप फोन 48B रैम और 128MB के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से इस फोन की मेमरी को आप 32जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं। प्रोसेसर के तौर पर इसमें कंपनी Unisoc T107 ऑफर कर रही है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में आपको एलईडी फ्लैश के साथ 0.3 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलेगा। नोकिया 2660 फ्लिप फोन S30+ ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। यूजर के एंटरटेनमेंट के लिए कंपनी इसमें स्नेक, रेसिंग अटैक और डूडल जंप जैसे गेम भी दे रही है। यह फोन 2.75 वॉट की रिमूवेबल बैटरी के साथ आता है। फोन में कंपनी एफएम रेडियो और MP3 प्लेयर भी ऑफर कर रही है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 4.2, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी 2.0 जैसे ऑप्शन दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *